क्या आप जानते हैं टाइगर श्रॉफ के इस टैलेंट के बारे में, कपिल के शो पर हुआ खुलासा

क्या आप जानते हैं टाइगर श्रॉफ के इस टैलेंट के बारे में, कपिल के शो पर हुआ खुलासा

Bhaskar Hindi
Update: 2019-09-26 02:11 GMT
क्या आप जानते हैं टाइगर श्रॉफ के इस टैलेंट के बारे में, कपिल के शो पर हुआ खुलासा

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टाइगर श्रॉफ एक एक्टर होने के साथ सा​थ एक बेहतरीन डांसर भी हैं। इसके अलावा वह अपनी फिटनेस का भी बहुत ध्यान रखते हैं। उनकी इस क्वालिटी के बारे में तो हर कोई जानता होगा, लेकिन टाइगर एक बेहतरीन ​सिंगर भी हैं इस बारे में कोई नहीं जानता होगा। इस बात का खुलासा खुद टाइगर ने कपिल शर्मा के शो पर किया। शो पर टाइगर की सुरीली आवाज सुनकर कपिल खुद शॉक्ड रह गए। टाइगर ने सोशल मीडिया पर अपना सिंगिंग वीडियो भी शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। 

टाइगर द्वारा शेयर किए गए वीडियो में वे सॉन्ग बेफिक्रा गाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि आज मेरे अंदर का बाथरूम सिंगर बाहर आ गया। टाइगर के इस वीडियो पर फैंस और सेलेब्स के काफी कमेंट आ रहे हैं। कपिल शर्मा ने भी टाइगर के वीडियो पर कमेंट किया। कपिल ने कहा कि "भाई तुमने अपनी आवाज से हम सभी को चकित कर दिया। लव यू सो मच।" एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने कमेंट किया "एवरग्रीन"। वहीं बागी 3 के डायरेक्टर ने भी कमेंट कर कहा कि "मुझे नहीं पता था कि तुम इतना अच्छा गाना गा लेते हो।"

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो टाइगर इन दिनों फिल्म वॉर के प्रमोशन में बिजी हैं।  इसमें वह ऋतिक रोशन के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। टाइगर, ऋतिक को अपना गुरु मानते हैं और वे हमेशा ही उनके साथ काम करना चाहते थे। इस फिल्म से उनका वह सपना पूरा हो रहा है। फिल्म वॉर बहुत ही बड़े ​स्केल पर रिलीज होगी। फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज किया जााएगा।  वॉर को 7 अलग-अलग देशों और 15 वर्ल्ड सिटीज में शूट किया गया है। यह 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Tags:    

Similar News