एक्ट्रेस हीदर लॉकलियर का बिगड़ा दिमागी संतुलन, आत्महत्या का किया प्रयास

एक्ट्रेस हीदर लॉकलियर का बिगड़ा दिमागी संतुलन, आत्महत्या का किया प्रयास

Bhaskar Hindi
Update: 2018-06-19 09:30 GMT

 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। "मेलरोज प्लेस" में अपनी एक्टिंग से चर्चा में आईं एक्ट्रेस हीदर लॉकलियर को सोमवार कोअस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि उन्होंने खुद की जान लेने की कोशिश की। उनकी माँ ने तुरंत पुलिस को इसकी जानकारी दी। फिलहाल हीदर को मनोचिकित्सक की देखरेख में रखा गया है। 

 

 

हीदर के एक नजदीक स्रोत ने एक टैब्लॉइड न्यूज वेबसाइट को बताया कि 56 वर्षीय अभिनेत्री कुछ दिनों से बहुत परेशान थीं और डिप्रेशन में थीं। जिसकी वजह से उनके माता-पिता उनसे मिलने आए हुए थे। बातचीत के दौरान हीदर को गुस्सा आ गया और उन्होंने अपने ही माता-पिता पर हमला कर दिया। कुछ सूत्रों ने बताया कि अभिनेत्री के परिजनों ने (सोमवार) दोपहर पहले उनसे संपर्क किया था, जिसमें कहा गया था कि वे अपने स्वास्थ्य के बारे में चिंतित थे। 

 

 

 

यह पहली बार नहीं है जब हीदर ने ऐसा कुछ किया है। तीन महीने पहले भी उन्हें घरेलू हिंसा के मामले में गिरफ्तार किया गया था। उनकी जमानत $ 20,000 पर तय की गई जिसके बाद उन्हें जल्द ही रिहा कर दिया गया था। सूत्रों के मुताबिक उन्हें शराब और ड्रग्स की लत है। हीदर ने 2018 में कोई प्रोजेक्ट्स नहीं लिए हैं। उन्हें आखरी बार टीवी सीरीज "टू क्लोज टु होम" में देखा गया था। 

 

 

हीदर लॉकलियर का जन्म 25 सितंबर, 1961 को वेस्टवुड, कैलिफ़ोर्निया, यूएसए में हुआ। उनका पूरा नाम हीदर डीन लॉकलियर है। वह एक हॉलीबुड अभिनेत्री और निर्माता हैं। वो टीवी सीरीज मेलरोस प्लेस (1992), द परफेक्ट मैन (2005) और मनी टॉक (1997) के लिए जाने जाती हैं। मेलरोस प्लेस वेस्ट हॉलीबुड, कैलिफ़ोर्निया में मेलरोस प्लेस नाम के एक अपार्टमेंट में रहने वाले युवाओं की लाइफ पर बेस्ड था। 


 

 

Similar News