महिला एक्शन फिल्म लीड को लेकर अभिनेत्री जेनिफर लॉरेंस के बयान की आलोचना

मनोरंजन महिला एक्शन फिल्म लीड को लेकर अभिनेत्री जेनिफर लॉरेंस के बयान की आलोचना

IANS News
Update: 2022-12-08 06:30 GMT
महिला एक्शन फिल्म लीड को लेकर अभिनेत्री जेनिफर लॉरेंस के बयान की आलोचना

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिलिस। हॉलीवुड स्टार जेनिफर लॉरेंस ने यह दावा किया है कि उनके पास कोई महिला एक्शन मूवी लीड नहीं है। इस बयान के बाद उनकी अलोचना शुरु हो गई है।

फीमेल एक्शन हीरो के बारे में वैरायटीज एक्टर्स ऑन एक्टर्स के लिए अभिनेत्री वियोला डेविस के साथ बात करते हुए उन्होंने कहा, मुझे याद है कि जब मैं हंगर गेम्स कर रही थी, तो किसी ने कभी किसी एक्शन फिल्म में किसी महिला को नहीं रखा था क्योंकि हमें बताया गया था कि लड़कियां और लड़के दोनों एक मेल लीड के साथ पहचान कर सकते हैं, लेकिन लड़के एक फीमेल लीड के साथ अपनी पहचान नहीं बना सकते।

उन्होंने आगे कहा, और यह मुझे हर बार बहुत खुश करता है जब मैं एक ऐसी फिल्म देखती हूं जो उन सभी विश्वासों के बिल्कुल उलट है, और यह साबित करती है कि कुछ लोगों को फिल्मों से बाहर रखने के लिए यह सिर्फ एक झूठ है, कुछ लोगों को उन्हीं पोजिशन पर रखना जिनमें वे हमेशा से रहे हैं।

द ब्लैक लिस्ट के संस्थापक फ्रैंकलिन लियोनार्ड ने साक्षात्कार के जवाब में ट्विटर पर कहा, यह असत्य है कि हंगर गेम्स में जेनिफर लॉरेंस से पहले किसी ने कभी किसी महिला को एक्शन फिल्म में नहीं रखा था।

 

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News