सनी ने खोले कई बड़े राज, बताया किस काम में चंकी पांडे ने दिया था उनका साथ? 

सनी ने खोले कई बड़े राज, बताया किस काम में चंकी पांडे ने दिया था उनका साथ? 

Bhaskar Hindi
Update: 2017-09-06 07:15 GMT
सनी ने खोले कई बड़े राज, बताया किस काम में चंकी पांडे ने दिया था उनका साथ? 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड में किसी भी एक्ट्रेस के लिए पैर जमाना उतना आसान नहीं होता और खासतौर पर तब जब वो एक्ट्रेस पोर्न इंडस्ट्री से आई हो। सनी लियोनी भी उन्हीं एक्ट्रेस में हैं जो अपनी पुरानी लाइफ को भुलकर एक नई जिंदगी की शुरूआत करने के लिए बॉलीवुड में आईं। सनी जब बिग बॉस कंटेस्टेंट बनकर आई थी, तब शायद उन्होंने भी नहीं सोचा होगा कि वो एक दिन बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेसेस में से एक होंगी। सनी की पुरानी लाइफ के बारे में सब जानते हैं, लेकिन सनी ने इस बात को भुलाकर बॉलीवुड में अच्छा काम किया और खूब नाम कमाया, लेकिन शुरूआती दिनों में सनी के लिए ये सब इतना आसान नहीं था। सनी ने बॉलीवुड में आने के बाद ऐसे दिन भी देखे हैं, जब कोई उनके साथ स्टेज भी शेयर नहीं करना चाहता था। हाल ही में सनी लियोनी ने अपने इस दर्द को बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया के शो #NoFilterNeha में शेयर किया है। 

इस काम में दिया था चंकी पांडे ने उनका साथ

नेहा धूपिया ने अपने इस शो में सनी लियोनी से पूछा कि, "एक बार एक अवॉर्ड फंक्शन के लिए आपको स्टेज पर आना था, लेकिन उस वक्त किसी भी एक्ट्रेस ने आपके साथ स्टेज शेयर करने से मना कर दिया था। उस वक्त एक नेक इंसान ने आपका साथ दिया था, वो कौन था?" इस सवाल के जवाब में सनी ने कहा, "बॉलीवुड के शुरूआती दिनों में जब मैं एक अवॉर्ड फंक्शन में गई तो उस वक्त उनके साथ कोई भी स्टेज पर जाने को तैयार नहीं था। ऐसे में चंकी पांडे आगे आए और मेरे साथ स्टेज पर गए।" 

बॉलीवुड में दोस्त बनाना पसंद नहीं करती सनी

सनी लियोनी से जब बॉलीवुड में दोस्त बनाने की बात पूछी गई तो उन्होंने बताया कि वो फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा दोस्त बनाना पसंद नहीं करती हैं। उन्होंने कहा कि, "मैंने अब तक जिन लोगों के साथ काम किया है, उनमें से कई लोगों से अच्छी दोस्ती हुई है, लेकिन मैं उनसे भी तभी मिलती हूं जब मैं उनके साथ काम करती हूं।" सनी ने ये भी बताया कि शुरूआती दिनों में लोग उनके साथ काम नहीं करना चाहते थे क्योंकि वो पॉर्न इंडस्ट्री से आई थी। 

Similar News