अदा बिखेर रहीं अपनी अदाओं का जलवा, बालों को दिया न्यू लुक

अदा बिखेर रहीं अपनी अदाओं का जलवा, बालों को दिया न्यू लुक

Bhaskar Hindi
Update: 2019-06-19 06:14 GMT
अदा बिखेर रहीं अपनी अदाओं का जलवा, बालों को दिया न्यू लुक

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। एक्ट्रेस अदा शर्मा जल्द ही वेब सीरीज "द हॉलिडे" में दिखाई देंगी। इस सीरीज के लिए वे काफी मेहनत कर रही  हैं। साथ अपने लुक पर भी काम कर रही हैं। अदा ने इसकी शूटिंग मॉरीशस में शुरु कर दी है। खास बात यह है कि इस सीरीज के लिए अदा ने अपने बालों को न्यू ​लुक दिया है। अदा ने अपने बालों को तीन रंगों में कलर करवाया है। इस तरह अदा अपनी अदाओं का जलवा बिखेर रही हैं। 

अदा ने बालों को बैंगनी, गुलाबी और नारंगी तीन रंगों में कलर करवाया है। अदा ने अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन्होंने अपनी तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा ​कि "यह रहे.. बाल। मॉरीशस में मेरी पहली वेब सीरीज "द हॉलिडे" के लिए बालों का नया रंग .. जब और कोई भी अभिनेत्री मेरे तीन रंगों में रंगे बालों से "प्रेरित" हो, तो आपको मुझे कॉपीराइट शुल्क का भुगतान करना होगा या फिर मुकदमे का सामना करना पड़ेगा।"

बता दें एक्ट्रेस पहले भी अपने रोल के लिए इस तरह के एक्सपेरिमेंट कर चुकी हैं। वह बालों पर बबलगम पिंक और इलेक्ट्रिक पर्पल हेयर शेड्स भी आजमा चुकी हैं। फिल्मों की बात करें तो अदा ने हाल ही में "बाईपास रोड" की शूटिंग पूरी की है, जिसमें नील नितिन मुकेश भी हैं। वे "1920" और "हंसी तो फंसी" जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। साथ ही कई टेलीविजन विज्ञापन का हिस्सा भी रह चुकी हैं। अदा की क्यूट अदाओं के चलते उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। 

Tags:    

Similar News