अपने इस दोस्त से 9 साल बाद मिली जेनिफर विंगेट, डिजिटल मीडियम पर नजर आएंगे साथ

अपने इस दोस्त से 9 साल बाद मिली जेनिफर विंगेट, डिजिटल मीडियम पर नजर आएंगे साथ

Bhaskar Hindi
Update: 2019-02-19 03:10 GMT

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। छोटे पर्दे की बेहतरीन अदाकारा ​जेनीफर विंगेट ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को एक गुड न्यूज दी है। दरअसल, वे अपने बहुत ही पुराने दोस्त करण वाही संग इंस्टाग्राम पर लाइव हुई और उन्होंने अपने सभी फैंस को करण से​ मिलवाया। उन्होंने कहा कि "मैं एक बहुत ही खास दोस्त के साथ हूं। मैं नौ साल बाद उसके साथ शूटिंग कर रही हूं और मैं बहुत उत्साहित हूं। आप उसे जान सकते हैं क्योंकि वह ज्यादा फेमस नही हैं।" 

आपको बता दें कि करण वाही और जेनिफर ने सीरियल दिल मिल गए में साथ में काम किया था। तभी से दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। दोनों ने फैंस से बता करते हुए कहा कि जब हमने इस इंडस्ट्री में कदम रखा था, उस समय शूटिंग कुछ अलग थी और आज की शूटिंग बहुत अलग है। वे किस तरह हेल्दी खाने लगे हैं और फिट रहने के लिए अपना ध्यान रखने लगे हैं। उन्होंने बताया कि "आप लोगों को यह देखने के लिए इंतजार नहीं करना चाहिए कि हम आप लोगों के लिए क्या कर रहे हैं" जेनिफर विंगेट ने करण वाही के लुक की तारीफ की। जेनिफर ने कहा, "अब आप बहुत बेहतर लग रहे हैं और साथ ही जेनिफर ने अपने बारे में बताया कि "मैंने भी काफी वजन कम कर लिया है."

इसके पहले जेनिफर विंगेट बेपनाह में दिखाई देती है। वे इस सीरियल में हर्षद चोपड़ा के साथ रोमांस करते नजर आई थी। इस​ सीरियल के बाद उनके फैंस ने उन्हें जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी के लिए कहा था। फैंस की बात को मानते हुए वे जल्द ही करण वाही के साथ डिजीटल मीडियम में दिखाई देंगी। बेपनाह सीरियल के बाद जेनिफर ने टीवी से एक छोटा सा ब्रेक लिया था। हालही में उन्होंने अपने दोस्तों के साथ गोवा में वैलेंटाइन डे सेली​ब्रेट किया था। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें बहुत वायरल हुई थीं। 

Similar News