अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज ने बॉक्स ऑफिस पर किया कमाल

बॉलीवुड अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज ने बॉक्स ऑफिस पर किया कमाल

IANS News
Update: 2022-06-04 12:30 GMT
अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज ने बॉक्स ऑफिस पर किया कमाल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अक्षय कुमार अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म सम्राट पृथ्वीराज का शुरुआती दिन प्रभावशाली नहीं रहा, पर बाद में बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन में 10.6 करोड़ रुपये का इजाफा हुआ। यशराज फिल्म्स प्रोडक्शन इस साल की बड़ी हिंदी रिलीज में नंबर 7 पर है।

अभिनेता अक्षय कुमार की एक और फिल्म बच्चन पांडे से नीचे और आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी से बमुश्किल ऊपर है। यहां तक कि अक्षय कुमार की पहले की हिट सुपरनैचुरल कॉमेडी भूल भुलैया का दूसरा संस्करण भी, जिसमें कार्तिक आर्यन मुख्य किरदार निभा रहे हैं, सम्राट पृथ्वीराज से दो पायदान ऊपर (कलेक्शन 14.11 करोड़ रुपये) है।

वेबसाइट के अनुसार, इस बारे में विचार करते हुए सम्राट पृथ्वीराज का एक बेहद कमजोर ट्रेलर था और ऐतिहासिक फिल्मों के लिए आवश्यक भव्यता का अभाव था, जो भंसाली की प्रस्तुतियों में देखा जाता है। इस फिल्म को भारतभर में 3,750 स्क्रीनों पर हिंदी में और 200 स्क्रीनों पर तमिल और तेलुगू में और विदेश में 1,200 स्क्रीनों पर रिलीज किया गया है। वेबसाइट के अनुसार, दुनियाभर में ये संख्या 4,950 स्क्रीन तक जुड़ती है, जो इसे एक ह्यूमोंगस ओपनिंग बनाती है। सम्राट पृथ्वीराज का निर्माण 300 करोड़ रुपये की लागत से किया गया है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News