अल्लू अर्जुन ने अमृतसर में मनाया पत्नी स्नेहा रेड्डी का जन्मदिन

बॉलीवुड अल्लू अर्जुन ने अमृतसर में मनाया पत्नी स्नेहा रेड्डी का जन्मदिन

IANS News
Update: 2022-09-29 11:00 GMT
अल्लू अर्जुन ने अमृतसर में मनाया पत्नी स्नेहा रेड्डी का जन्मदिन

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। साउथ के सबसे लोकप्रिय फिल्मी सितारों में से एक होने के बावजूद, पुष्पा फेम अल्लू अर्जुन दिल से एक पारिवारिक व्यक्ति हैं। अपने डाउन-टू-अर्थ सोच लिए अल्लू अर्जुन को जाना जाता है। हाल ही में अल्लू अर्जुन अपनी पत्नी स्नेहा रेड्डी का जन्मदिन मनाने के लिए परिवार के साथ अमृतसर गए। सोशल मीडिया पर अल्लू अर्जुन की परिवार के साथ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें देखा जा सकता है कितनी खुबसूरती के साथ एक्टर दर्शन करने पहुंचे हैं। सुपरस्टार अपनी पत्नी और बच्चों के साथ पारंपरिक पोशाक में नजर आए।

उन्होंने मंदिर में आशीर्वाद लेते हुए अपना और अपने परिवार का एक वीडियो भी साझा किया। वर्तमान में, अखिल भारतीय स्टार पुष्पा की सफलता और पुष्पा 2 की शुरूआत के आधार पर काम कर रहा है। सुकुमार द्वारा निर्देशित अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा: द राइज ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया और बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े और हिंदी बाजार में 100 करोड़ रूपए और दुनिया भर में 300 करोड़ रु. का कारोबार किया।

यह साल स्टार के लिए बहुत सफल साल रहा है, खासकर जब फिल्म से उनके हुक स्टेप्स वायरल हो गए और गणेश पंडाल में उनके लघु चित्रों का इस्तेमाल किया गया। उन्हें न्यूयॉर्क में भारत दिवस परेड में विश्व स्तर पर भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए भी देखा गया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो वह रश्मिका मंदाना के साथ पुष्पा 2 में दिखाई देंगे।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News