अमाल मलिक ने चलो ठीक है को मिली प्रतिक्रिया का श्रेय गीतकार को दिया

इंटरनेट अमाल मलिक ने चलो ठीक है को मिली प्रतिक्रिया का श्रेय गीतकार को दिया

IANS News
Update: 2022-07-05 15:00 GMT
अमाल मलिक ने चलो ठीक है को मिली प्रतिक्रिया का श्रेय गीतकार को दिया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अपने आगामी म्यूजिक वीडियो चलो ठीक है के टीजर के लिए खूब सराहना बटोर रहे संगीतकार और गायक अमाल मलिक ने कहा कि, यह गीत कौशल किशोर द्वारा लिखे गए गीतों की वजह से और भी खास बन गया है। म्यूजिक वीडियो का निर्देशन कृष त्रिवेदी ने किया है, जबकि गाने को अमाल ने कंपोज और गाया है। गाने के बारे में बात करते हुए, अमाल ने कहा, गीतकारों की बदौलत मेरे गाने इस मुकाम तक पहुंचे हैं। गाने इतने यादगार हैं कि 10 साल बाद भी, आप शब्द सुनते हैं और वे अच्छे लगते हैं। इसलिए मैं इस तरह के काम की तलाश में हूं।

प्यार पर अपने विचार बताते हुए, अमाल ने कहा, मैंने बहुत संगीत सुना है जहां वे एक लड़के को विश्वासघाती बताते हैं और उसका जीवन खत्म हो गया है। प्यार ऐसा नहीं है। इस पूरे गीत में, प्यार की स्वीकृति है, कि वह वहां था। वहां है, लेकिन लोग सपनों के लिए आगे बढ़ते हैं और मैंने वह देखा है। डब्बू मलिक और एमडब्ल्यूएम एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, संगीत वीडियो चलो ठीक है 6 जुलाई को यूट्यूब पर रिलीज होगा।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News