BB: जब अमृता खानविलकर से पूछा गया ये सवाल, एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब

BB: जब अमृता खानविलकर से पूछा गया ये सवाल, एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब

Bhaskar Hindi
Update: 2020-02-27 10:08 GMT
BB: जब अमृता खानविलकर से पूछा गया ये सवाल, एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। फेमस रिएलिटी शो बिग बॉस! टॉप मोस्ट रिएलिटी शोज में से एक है। हर कोई इसके टेलीकास्ट होने का बेसब्री से इंतजार करता है। फिलहाल शो का 13वां सीजन खत्म हो चुका है, लेकिन इसके बावजूद लोगों में इस शो के प्रति क्रेज बना हुआ है। एक्ट्रेस अमृता खानविलकर भी उन्हीं लोगों में से हैं, जो इस शो के लिए क्रेजी हैं। हालही में जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या वे शो का​ हिस्सा बनेंगी। ऐसे में अमृता ने बहुत ही प्यारा जवाब दिया, जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। 

यह भी पढ़े:बेहतरीन मुद्दों पर आधारित होती है प्रकाश झा ​की फिल्में, इन फिल्मों ने बनाया महशूर निर्देशक

एक्ट्रेस ने बताया कि "नहीं, मेरे पति मुझे इस शो में आने की इजाजत नहीं देंगे।" जब अमृता से पूछा गया ऐसा क्यों? जवाब में अभिनेत्री ने कहा- "हिमांशु बहुत ही अलग तरह के शख्स हैं। वो सुलझे हुए हैं। उन्हें घर में बहस करना भी पसंद नहीं है ऐसे में टीवी पर तो करना दूर की बात है। इस साल का सीजन सही में बेहतरीन रहा। इसलिए मैंने इस शो को उनके न होने पर ही देखा है। जब वो आ जाते थे तो मैं चैनल ही बदल देती थी।"  

यह भी पढ़े: तापसी की "थप्पड़" के साथ ये फिल्में हो रहीं रिलीज, 2 हॉलीवुड फिल्में भी शामिल

मराठी एक्ट्रेस हैं अमृता
बता दें अमृता एक मराठी एक्ट्रेस हैं। वे कई बॉलीवुड फिल्म और टीवी शोज में काम कर चुकी हैं। अमृता ने साल 2015 में टेलविजन एक्टर हिमांशु मल्होत्रा से शादी की। शादी के बाद भी वे इंडस्ट्री में एक्टिव हैं और काम और परिवार पर पूरा ध्यान दे रही हैं।

Tags:    

Similar News