अनिल कुंबले ने शेयर किया अभिनेता किच्चा सुदीप का पोस्टर, दीवाने हुए फैंस

Birthday अनिल कुंबले ने शेयर किया अभिनेता किच्चा सुदीप का पोस्टर, दीवाने हुए फैंस

IANS News
Update: 2021-08-24 10:31 GMT
अनिल कुंबले ने शेयर किया अभिनेता किच्चा सुदीप का पोस्टर, दीवाने हुए फैंस
हाईलाइट
  • अनिल कुंबले ने अभिनेता किच्चा सुदीप का पोस्टर किया जारी
  • दीवाने हुए फैंस

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। दिग्गज क्रिकेटर अनिल कुंबले ने कन्नड़ इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता किच्चा सुदीप के जन्मदिन से पहले उनका एक पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। बता दें कि, किच्चा सुदीप का जन्मदिन 2 सितंबर को मनाया जाएगा। क्रिकेटर ने अभिनेता किच्चा सुदीप की अग्रिम शुभकामनाएं देने के लिए उनकी एक तस्वीर जारी किया है। तस्वीर जारी करते हुए उन्होंने लिखा कि प्रिय मित्र और महान अभिनेता किच्चा सुदीप के जन्मदिन पर तस्वीर जारी करते हुए मुझे खुशी हो रही है। कुंबले ने उन्हें प्रेरणा देते रहने की कामना भी की है।

डिस्प्ले पिक्चर में किच्चा सुदीप को बादशाह के रूप में बड़े अक्षरों में वर्णित किया गया है। तस्वीर में उन्हें एक भीड़ भरे स्टेडियम के बीच ट्रॉफी की तरह बैठे और भीड़ को जवाब देते हुए दिखाया गया है। अनिल कुंबले ने किंग किच्चा बर्थडे डीपी टैगलाइन का इस्तेमाल किया है। इसका जवाब देते हुए उत्साहित अभिनेता किच्चा सुदीप ने इसे एक बड़ा सरप्राइज बताया है। उन्होंने कहा, अनिल कुंबले सर से इससे बेहतर तोहफा और क्या हो सकता है। सम्मानित और विनम्र महसूस कर रहा हूं। यह वास्तव में एक बड़ा सरप्राइज है। बहुत-बहुत धन्यवाद।

किच्चा सुदीप के प्रशंसक और अनुयायी महान क्रिकेटर अनिल कुंबले के हावभाव से रोमांचित हैं और वे पोस्ट को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा कर रहे हैं। हालांकि प्रशंसक कोविड प्रतिबंधों से खुश नहीं थे। उन्हें अपने पसंदीदा स्टार का जन्मदिन मनाने का अवसर नहीं दे रहे थे।

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News