अंकिता लोखंडे दिसंबर में बॉयफ्रेंड विक्की जैन से करेंगी शादी, किसिंग वीडियो के साथ दी जानकारी!

एक्ट्रेस की शादी अंकिता लोखंडे दिसंबर में बॉयफ्रेंड विक्की जैन से करेंगी शादी, किसिंग वीडियो के साथ दी जानकारी!

Bhaskar Hindi
Update: 2021-11-01 09:00 GMT
अंकिता लोखंडे दिसंबर में बॉयफ्रेंड विक्की जैन से करेंगी शादी, किसिंग वीडियो के साथ दी जानकारी!

डिजिटल डेस्क,मुंबई। टेलीविजन की मशहूर अदाकारा अंकिता लोखंडे जल्द ही अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ सात फेरे लेने वाली है। ई-टाइम्स की रिपोर्ट्स के अनुसार, अंकिता और विक्की 12 से 14 दिसंबर के बीच शादी कर रहे हैं। ये कपल अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते है। साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते है। हाल ही में अंकिता ने एक प्री दिवाली पार्टी का वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया,जो तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में अंकिता और विक्की दोनों एक-दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे है। खास बात तो ये हैं कि, 19 दिसंबर को अंकिता का बर्थडे है, यानी ये वेडिंग उनके लिए एडवांस बर्थडे गिफ्ट की तरफ होगी और इसे वो कुछ अलग अंदाज में सेलिब्रेट कर सकती है। या हो सकता है कि, अंकिता और विक्की अपना हनीमून ट्रिप एन्जॉय कर रहे हो।

साल 2020 अंकिता लोखंडे के लिए मुश्किलों भरा रहा। क्योंकि 14 जून को उनके एक्स-ब्वॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर आई, जिसे सुनकर पूरे इंडस्ट्री को बहुत बड़ा झटका लगा। वहीं अंकिता इस बात पर यकीन नहीं कर पा रही थी। लेकिन, विक्की ने उनका ऐसी हालत में बहुत सपोर्ट किया और अपने रिश्ते में कोई खटास नहीं आने दी। रिपोर्ट्स की मानें तो, अंकिता और विक्की की शादी के बारे में उनके परिवार और करीबी दोस्तों को भी जानकारी दे दी गई है। 

 

Tags:    

Similar News