POCSO एक्ट में हुए बदलाव को अनुष्का शर्मा ने किया सपोर्ट

POCSO एक्ट में हुए बदलाव को अनुष्का शर्मा ने किया सपोर्ट

Bhaskar Hindi
Update: 2018-04-24 07:24 GMT
POCSO एक्ट में हुए बदलाव को अनुष्का शर्मा ने किया सपोर्ट

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। यौन अपराध (पीओसीएसओ) अधिनियम में लाए गए संशोधन के अध्यादेश पर प्रतिक्रिया देते हुए बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा ने कहा कि वो पूरी तरह इस अध्यादेश के समर्थन में हैं। ये बात उन्होनें सोमवार को हुए एक इवेंट के दौरान कही। उन्होंने कहा कि "इसमें शामिल लोगों को सबसे गंभीर सजा दी जानी चाहिए। बच्चों का बलात्कार करना एक इंसान के लिए सबसे शर्मनाक बात है।

 

 

राष्ट्रपति ने दी अध्यादेश को मंजूरी

21 अप्रैल को केंद्र ने 12 साल से कम उम्र के बच्चों के साथ बलात्कार करने वाले व्यक्ति को मौत की सजा देने के लिए पीओसीएसओ अधिनियम में संशोधन के लिए राष्ट्रपति मंजूरी दे दी है। रविवार को राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने छोटी उम्र की लड़कियों के साथ बलात्कार करने वालों के लिए मौत की सजा सहित कड़ी सजा देने के लिए अध्यादेश पर हस्ताक्षर कर दिए।

 

 

अनुष्का भी हो गई इमोशनल

अनुष्का शर्मा ने कठुआ बलात्कार के मामले पर दुख जाहिर किया। उन्हों कहा इस घटना ने हर इंसान को झंझोड़ दिया है, जहां एक मुस्लिम जनजाति की आठ वर्षीय लड़की का कथित रूप से अपहरण कर उसे ड्रग देने के बाद बलात्कार किया गया।
इवेंट में अनुष्का ने अपना दुख जाहिर करते हुए कहा "मैं देश में , इस तरह कि घटना से दुखी हूं। मैं जब भी इसके बारे में सोचती हूं या इसके बारे में बात करती हूं, तो मैं बहुत ही भावुक और दुखी हो जाती हूं।

Similar News