नखरे नखरे वीडियो सॉन्ग हुआ रिलीज

अरमान मलिक नखरे नखरे वीडियो सॉन्ग हुआ रिलीज

IANS News
Update: 2022-05-18 14:30 GMT
नखरे नखरे वीडियो सॉन्ग हुआ रिलीज

डिजिटल डेस्क,मुंबई। गायक अरमान मलिक का नया म्यूजिक वीडियो नखरे नखरे, (जिसमें जयेशभाई जोरदार की अभिनेत्री शालिनी पांडे भी हैं) बुधवार को रिलीज हो गया।

जैसा कि गाना उनके अपने संगीत लेबल - ऑलवेज म्यूजिक ग्लोबल के तहत रिलीज किया गया है - इस पर अरमान ने कहा, मुझे बहुत खुशी हो रही है कि मेरे म्यूजिक लेबल ऑलवेज म्यूजिक ग्लोबल का पहला गाना नखरे नखरे अब रिलीज हो गया है। यह एक चंचल, चुलबुला डांस ट्रैक है।

मैं हमेशा एक वीडियो में डांस करना चाहता था और मैंने इस गाने में डांस किया है। मैं इस रिलीज के लिए बहुत उत्साहित हूं, यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है और मैं इस गाने और वीडियो के लिए सभी की शुरूआती प्रतिक्रियाओं को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।

वहीं शालिनी ने कहा, इस संगीत वीडियो की शूटिंग करना एक अद्भुत अनुभव रहा है। यह मेरे लिए पहली बार है और मैं अरमान के साथ सहयोग करने के लिए खुश हूं। यह एक मजेदार, डांस गाना है जिसे दर्शक उम्मीद से पसंद करेंगे।

गाना शायरा अपूर्व द्वारा लिखा गया है, अभिजीत श्रीवास्तव द्वारा रचित और अरमान द्वारा गाया गया है, जो सभी संगीत स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News