शाहरुख खान के बिना मेगा ऑक्शन में पहली पब्लिक अपीयरेंस देते दिखे आर्यन खान और सुहाना खान

आईपीएल 2022  शाहरुख खान के बिना मेगा ऑक्शन में पहली पब्लिक अपीयरेंस देते दिखे आर्यन खान और सुहाना खान

Neha Kumari
Update: 2022-02-12 08:33 GMT
शाहरुख खान के बिना मेगा ऑक्शन में पहली पब्लिक अपीयरेंस देते दिखे आर्यन खान और सुहाना खान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आईपीएल 2022 का मेगा ऑक्शन शुरू हो गया है, जिसमें शाहरुख आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक हैं। इस बार ऑक्शन में शाहरुख खान तो नहीं नजर आएं पर उनके बच्चे आर्यन खान और सुहाना खान काफी लंबे समय बाद पब्लिक अपीयरेंस देते दिखाई दिए। ड्रग्स केस के बाद यह आर्यन खान की पहली पब्लिक अपीयरेंस भी है, जिसे देख उनके फैंस सोशल मीडिया पर खुशी से जुमते नजर आ रहें हैं। कई फैंस ने ट्वीट करके इस बात की खुशी जाहिर की है। 

स्टार किड्स ने मेगा ऑक्शन  के मौके पर सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज की है, इस प्रोग्राम से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। भाई-बहन की जोड़ी को ब्लेज़र पहने एक साथ नीलामी से पहले ब्रीफिंग के लिए अपनी टेबल पर जगह लेते देखा जा सकता है। स्टार किड्स कथित तौर पर अपने सुपरस्टार पिता के बदले वहां पहुंचे है, जो एक्ट्रेस जूही चावला के साथ एक क्रिकेट टीम केकेआर के सह-मालिक हैं।

इस मेगा इवेंट के दौरान आर्यन और सुहाना काफी चर्चा में नजर आए। उनके साथ जूही की बेटी जाह्नवी मेहता भी शामिल हुईं, जो पिछले साल भी नीलामी में मौजूद थीं। लंबे समय से ड्रग मामले में गिरफ्तारी और जमानत के बाद से आर्यन का यह पहला सार्वजनिक इवेंट भी है।

पिछले साल आर्यन खान उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और कई लोगो को एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किया गया था। उनके उपर ड्रग की बिक्री, खरीद और अवैध तस्करी के लिए नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था।

बता दें कि आर्यन खान के लगभग एक महीने जेल में रहने के बाद, अदालत ने अपने आदेश में कहा कि आर्यन के पास से कोई ड्रग नहीं मिला है, जिसके बाद उसे जमानत दे दी गई थी। वहीं जमानत के बाद स्टार किड को एनसीबी कार्यालय में अपनी साप्ताहिक उपस्थिति जाकर दर्ज करनी होती थी, जिससे बाद में अदालत ने उन्हें राहत दे दी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो इस बीच शाहरुख अपनी आने वाली फिल्म में बीजी चल रहें हैं। फिलहाल वह "पठान" पर काम कर रहे जो इस साल के अंत में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिकाओं में हैं, साथ ही सलमान खान एक कैमियो भी दिखाई देंगा।

Tags:    

Similar News