अब लंदन के तुसाद म्यूजियम में तैनात होगा 'कटप्पा', प्रभाष पहले ही संभाले हैं मोर्चा

अब लंदन के तुसाद म्यूजियम में तैनात होगा 'कटप्पा', प्रभाष पहले ही संभाले हैं मोर्चा

Bhaskar Hindi
Update: 2018-03-13 05:43 GMT
अब लंदन के तुसाद म्यूजियम में तैनात होगा 'कटप्पा', प्रभाष पहले ही संभाले हैं मोर्चा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। वैक्स स्टेच्यू लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में वैसे तो कई बॉलीवुड और हॉलीवुड हस्तियों के स्टेच्यू लगाए गए हैं। अब इस कड़ी में एक और भारतीय कलाकार का नाम जुड़ चुका है। ब्लॉकबस्टर फिल्म "बाहुबली" के कट्टपा को तो आप जानते ही होंगे। कटप्पा का किरदार निभाने वाले एक्टर सत्यराज का कट्टपा लुक वाला स्टेच्यू अब तुसाद में लगेगा। फिल्म बाहुबली के लीड एक्टर प्रभास का स्टेचू पहले ही म्यूजियम में शामिल किया जा चुका है।

 

सत्यराज की फैमिली इस खबर से बेहद खुश है। उनके बेटे ने इस जानकारी के बाद अपनी खुशी ट्विटर पर जाहिर की और कहा कि उन्हें यह जानकर काफी गर्व महसूस हो रहा है। 
 

 

 

उनके बेटे ने यह जानकारी ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। इसके बाद से एक्टर को सोशल मीडिया पर बधाईयां मिलने लगी हैं। म्यूजियम में सत्यराज को उनके कटप्पा अवतार में दिखाया जाएगा। मैडम तुसाद में प्रभास के बाद उन्हें यह सम्मान दिया जा रहा है। इसी के साथ सत्यराज साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दूसरे एक्टर बन गए हैं, जिनका वैक्स स्टेच्यू मैडम तुसाद म्यूजियम में लगेगा।

 

यह भी पढ़ें...कटप्पा अब नहीं करेगा माहिष्मति के सिंहासन की रक्षा, पहनी पुलिस की वर्दी

 

बता दें, बाहुबली साल 2017 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म बनी। अपने रिलीज के 10 दिनों में ही मूवी ने 1000 करोड़ का आंकड़ा पार किया था। इसे एसएस राजामौली ने डायरेक्ट किया था। प्रभाष, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, राम्या कृष्णन, सत्यराज मुख्य भूमिका में थे। सत्यराज ने एक कलाकार के तौर पर ऐक्टिंग की शुरुआत कमल हासन के साथ साल 1978 में तमिल फिल्म "सत्तम एन काइल" से की थी। उन्होंने करीब 200 तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिन्दों फिल्मों में अभिनय किया है। सत्यराज ने बॉलीवुड में भी चेन्नई एक्सप्रेस में काम किया है।

 

ये स्टार्स पहले से मौजूद

मैडम तुसाद म्यूजियम में पहले से ही भारत की कई हस्तियों की मोम की मूर्ति लगाई जा चुकी है। जिनमें भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मूर्ति से बैंकाक म्यूजियम तो वहीं बॉलीवुड सितारों की मूर्तियों से लंदन स्थित म्यूजियम रौशन है। महानायक अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय जैसे स्टार्स की मूर्तियां लंदन म्यूजियम की शोभा बढ़ा रही हैं।

Similar News