बालाजी टेलीफिल्म्स ने पूरे किए 25 साल, इन सालों में एकता ने बदल दिया लोगों का नजरिया

बालाजी टेलीफिल्म्स ने पूरे किए 25 साल, इन सालों में एकता ने बदल दिया लोगों का नजरिया

Bhaskar Hindi
Update: 2019-08-08 10:05 GMT
बालाजी टेलीफिल्म्स ने पूरे किए 25 साल, इन सालों में एकता ने बदल दिया लोगों का नजरिया

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। एकता कपूर को टेलीविजन की क्वीन यूं ही नहीं कहा जाता, उन्होंने टेलीविजन की दुनिया में कई बदलाव किए हैं। टीवी की घरेलू कहानियों में ग्लैमर और मनोरंजन का तड़का लगाने में एकता को महारथ हासिल है। वे अपनी कहानियों में ऐसा रोमांच पैदा करती हैं, जिसके चलते दर्शक लंबे समय से शो से बंधे रहते हैं। एकता को टीवी के कंटेंट में बदलाव के तौर पर देखा जाता है। "क्योंकि सास भी कभी बहू थी" से लेकर "कवच" और "बेपनाह प्यार" तक उन्होंने टीवी के सफर को एक नया मोड़ दिया है। इन शोज का निर्माण एकता के बैनर तले बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा किया गया है। बालाजी टेलीफिल्म्स के 25 साल पूरे हो गए हैं। इस बात की जानकारी एकता ने खुद सोशल मीडिया पर दी।

इन 25 सालों में बालाजी टेलीफिल्म्स ने कामयाबी के कई कीर्तिमान गढ़े हैं और इसके पीछे प्रोड्यूसर एकता कपूर का बहुत बड़ा हाथ है। इसी कामयाबी की वजह से उन्हें टीवी की क्वीन कहा जाता है। इन 25 सालों में बालाजी ने कई बेहतरीन टीवी शोज, कॉमेडी, गेम शोज दिए हैं। क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कहानी घर घर की, कसौटी जिंदगी की, कहीं किसी रोज, कहीं तो होगा, परिचय, कुसुम, कुटुंब, कैसा ये प्यार है, कसम से, काव्यांजलि, पवित्र रिश्ता जैसे सुपरहिट टेलीविजन शोज के लोग दीवाने हैं। 

एकता के शोज की वजह से कई एक्टर्स को नई पहचान मिली और उन्होंने आसमान की बुलंदियों को छुआ। इस लिस्ट में स्मृति ईरानी, साक्षी तंवर और राम कपूर जैसे एक्टर्स शामिल हैं। बालाजी टेलीफिल्म्स के 25 साल पूरा होने पर कंपनी की मैनेजिंग डायरेक्टर और बालाजी टेलीफिल्म्स की पहचान एकता कपूर काफी खुश हैं। उन्होंने ट्वीट कर कंपनी के सिल्वर जुबली की जानकारी साझा की है।

टीवी सीरियल में अपनी अच्छी पकड़ बनाने के बाद एकता ने साल 2007 में बालाजी मोशन पिक्चर्स की शुरुआत की और फिल्मों की दुनिया में हाथ आजमाया। फिर, कंपनी ने Alt एंटरटेनमेंट लिमिटेड, BOLT मीडिया लिमिटेड को शामिल किया जिसके तहत यूथ सब्जेक्ट फिल्मों और शोज बनाए जाते हैं।

Tags:    

Similar News