BIG BOSS 11 के घर में होगी इन फेमस कंटेस्टेंट की एंट्री

BIG BOSS 11 के घर में होगी इन फेमस कंटेस्टेंट की एंट्री

Bhaskar Hindi
Update: 2017-09-12 14:38 GMT
BIG BOSS 11 के घर में होगी इन फेमस कंटेस्टेंट की एंट्री

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कलर्स चैनल के सबसे चर्चित और विवादस्पद शो बिग बॉस का ग्यारहवां सीजन शुरू होने से पूर्व ही सुर्ख़ियों में है। हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी सुपर स्टार सलमान खान ही इस शो को होस्ट करने वाले हैं। जिसके लिए देश भर से बहुचर्चित कंटेस्टेंट की ख़ोज की जा रही है। वैसे तो बहुत से सेलेब्रिटियों के नाम के कयास लगाए जा रहे हैं मगर अभी तक किसी भी नाम की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। 

आइए देखते हैं कौन से हैं वो 11 नाम

ढिंचैक पूजा 
ढिंचैक पूजा दिल्ली की रहने वाली लड़की है जिसने अपने गानों से सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है। उसे अपने गानों की वजह से कई दफा मुसीबतों का भी सामना करना पड़ा था। लेकिन जल्द ही ढिंचैक पूजा नेशनल टीवी पर धमाल मचाने बिग बॉस सीजन 11 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ सकती है।

नीति टेलर
"बड़े अच्छे लगते हैं" फेम टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर के भी बिग बॉस के घर में बतौर कंटेस्टेंट आने के कयास लगाए जा रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक नीति टेलर ने शो में आने का न्योता भी कबूल कर लिया है, और कॉन्ट्रैक्ट पर साइन भी कर चुकी हैं। 

निकितिन धीर
जोधा अकबर, रेड़ी, दबंग 2, गब्बर, चेन्नई एक्सप्रेस, मिशन इंस्तांबुल फेम निकेतन धीर के भी बिग बॉस सीजन 11 के घर में आ सकते हैं। निकेतन बॉलीवुड के उभरते हुए विलेन में से एक हैं। निकेतन टेलीविजन जगत के जाने-माने कलाकार पंकज धीर के बेटे हैं। 

रानी चटर्जी 
रानी चटर्जी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सफल और सुंदर नायिकाओं में से एक हैं। बताया जा रहा है कि भोजपुरी की इस नामी अभिनेत्री रानी चटर्जी को बिग बॉस 11 में शामिल होने के लिए प्रस्ताव दिया गया है।

जाह्नवी कपूर
जाह्नवी कपूर वैसे तो बहुचर्चित बॉलीवुड सेलेब्रिटी तो नहीं हैं लेकिन अभिषेक बच्चन से नाम जुड़ने के कारण कई दिनों तक सुर्ख़ियों में रह चुकी हैं। जाह्नवी ने अभिषेक बच्चन की फिल्म "दस" में बैकग्राउंड डांसर के तौर पर काम किया है। जाह्नवी कपूर भी बिग बॉस सीजन 11 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ सकती हैं।

पर्ल वी पुरी 
स्टार प्लस के धारावाहिक फिर भी ना माने... बद्तमीज़ दिल में मुख्य भूमिका निभा रहे पर्ल वी पुरी का भी नाम बिग बॉस सीजन 11 की कंटेस्टेंट लिस्ट में आने की उम्मीद जताई जा रही है। 

सीजेन खान 
टीवी सीरियल "कसौटी जिंदगी की" के अनुराग यानि सीजेन खान का नाम भी बिग बॉस के 11वें सीजन के लिए अप्रोच करने की बात सामने आई है। सीजेन खान पिछले 9 सालों से पर्दे से दूर हैं। आखिरी बार वह सीरियल "सीता और गीता" (2009) में दिखे थे।

नवप्रीत बांगा
बिग बॉस के इस सीजन में प्रियंका चोपड़ा की हमशक्ल नवप्रीत बांगा के भी नजर आने के कयास लगाए जा रहे हैं। नवप्रीत दिखने में बिलकुल प्रियंका चोपड़ा की हमशक्ल हैं। वैसे नवप्रीत पेशे से कनाडा की मशहूर फिटनेस वीडियो ब्लॉगर हैं। 

अनुज सक्सेना 
सीरियल "कुसुम" फेम एक्टर अनुज सक्सेना भी बिग बॉस सीजन 11 बतौर कंटेस्टेंट नजर आ सकते हैं।

अनेरी वजानी 
सोनी टीवी से शो "बेहद" से मशहूर हुई टीवी एक्ट्रेस अनेरी वजानी की बिग बॉस 11 में आने की उम्मीद जताई जा रही है।

निया शर्मा
"एक हज़ारों में बहना है" और "जमाई राजा" फेम निया शर्मा के भी बिग बॉस सीजन 11 में नजर आने के कयास लगाए जा रहे हैं। निया अपने अपनी वेब सीरीज "ट्वीस्टेड" को लेकर हाल के दिनों में सुर्ख़ियों में भी रह चुकी हैं।

सना सईद
"कुछ कुछ होता है" ,में अंजली का किरदार निभाने वाली "स्टूडेंट्स ऑफ द इयर" फेम सना सईद को भी बिग बॉस के 11वें सीजन के लिए अप्रोच करने की बात सामने आई है। कुछ दिन पहले सना खतरों के खिलाड़ी और नच बलिये में भी नजर आईं थी।

वरूण सूद 
रोडीज के एक्स कंटेस्टेंट वरूण सूद का नाम भी बिग-बॉस 11 के लिस्ट में शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है। 

Similar News