बिग बॉस : शो में टीवी की बहुओं की कभी न भूलने वाली प्रतिद्वंद्विता

बॉलीवुड बिग बॉस : शो में टीवी की बहुओं की कभी न भूलने वाली प्रतिद्वंद्विता

IANS News
Update: 2022-11-15 10:00 GMT
बिग बॉस : शो में टीवी की बहुओं की कभी न भूलने वाली प्रतिद्वंद्विता

डिजिटल डेस्क, मुंबई। ताने, तीखी बहस और झगड़े विवादास्पद रियलिटी शो बिग बॉस के लिए टेलीविजन स्क्रीन पर आंखों की रोशनी बनाए रखने के मुख्य तत्वों में से एक रहे हैं। हालांकि, छोटे पर्दे की बहुओं और अभिनेत्रियों के बीच के झगड़े सबसे रोमांचक और अविस्मरणीय झगड़ों में से एक रहे हैं क्योंकि दर्शकों को उनकी पसंदीदा हस्तियों का असली पक्ष देखने को मिलता है।

इस शो के हालिया सीजन में हुए कुछ झगड़े हैं, जिन्हें कोई नहीं भूल सकता। इनके बारें में आज हम आपको बताते हैं-

1. बिग बॉस 16 से श्रीजिता डे और टीना दत्ता-

उतरन फेम, श्रीजिता डे और टीना दत्ता ने घर में प्रवेश करने से पहले एक शत्रुतापूर्ण समीकरण साझा किया और उनके बीच शीत युद्ध शो में दर्शकों को दिखाई दिया। घर के मालिक बिग बॉस ने टीना और श्रीजिता को कन्फेशन रूम में बुलाया और उनसे अपने झगड़े सुलझाने को कहा। श्रीजिता ने टीना को डोमिनेटिंग कहा, जबकि टीना ने स्पष्ट किया कि वे छोटी-छोटी समस्याओं पर लड़ती थीं।

2. बिग बॉस 16 से प्रियंका चाहर चौधरी और निमृत कौर अहलूवालिया-

उड़ारियां फेम प्रियंका और छोटी सरदारनी स्टार निमृत कौर अहलूवालिया बिग बॉस 16 के प्रीमियर के बाद से ही एक-दूसरे की प्रतिद्वंद्वी रही हैं। मजबूत प्रतियोगी होने के बावजूद, दोनों कभी भी अपने मतभेदों को सुलझाने और सुलह करने में कामयाब नहीं हुए। हाल ही में निमरित और प्रियंका के बीच किचन की ड्यूटी को लेकर लड़ाई हो गई थी। लड़ाई के बीच, निमरित ने कठोर टिप्पणी की, मुझे फुटेज प्राप्त करने के लिए आपकी सहायता की आवश्यकता नहीं है। जिस पर प्रियंका ने जवाब दिया, मैं अपनी पसंदीदा हूं ना।

3. बिग बॉस 14 से रुबीना दिलैक और कविता कौशिक-

बिग बॉस 14 में रुबीना दिलाइक और कविता कौशिक के बीच अक्सर ही लड़ाई देखने को मिली थी। एक चौंकाने वाली घटना में, कविता ने रुबीना को यह कहकर धमकी दी, तेरे पति के बारें में सब पता है? कविता ने रुबीना को चेतावनी भी दी कि वह उसे मारेंगी। रुबीना और अभिनव के साथ नहीं रहने के कारण वह घर से निकल गई। इस घटना के बाद रुबीना ने उन पर तंज कसते हुए कहा, आप केवल उस स्तर तक जा सकते हैं, बेहूदा, बेकार, वास्तव में कविता कौशिक क्या हैं!

4. बिग बॉस 13 से शहनाज गिल और हिमांशी खुराना-

हिमांशी खुराना और शहनाज गिल बिग बॉस 13 में अपने कार्यकाल से पहले एक विवादास्पद बंधन साझा करती हैं। सीजन के पहले दिन जब शहनाज ने हिमांशी को देखा तो वह चिल्लाने लगीं। बहरहाल, विवाद को खत्म करने के लिए शहनाज ने हिमांशी को बधाई देने की कोशिश की, लेकिन हिमांशी ने उन्हें नजरअंदाज कर दिया। शहनाज की हरकतों से हिमांशी नाराज हो गईं, जिससे दोनों के बीच झगड़ा हो गया और अपमानजनक टिप्पणियां हुईं। इसके बाद के एपिसोड हमलों और जवाबी हमलों का एक क्रम थे जिसमें दोनों को एक-दूसरे को चीरते हुए दिखाया गया था।

5. बिग बॉस 11 से हिना खान और शिल्पा शिंदे-

एक्ट्रेस हिना खान और शिल्पा शिंदे के बीच का मुकाबला बिग बॉस 11 का हाईलाइट रहा। दोनों लगातार झगड़ों में लगे रहे और उनके बीच बहुत तनावपूर्ण संबंध थे। विचारों में मतभेद के कारण दोनों के बीच अक्सर कहासुनी हो जाती थी। उनके प्रशंसक दस्ते भी दूर हो गए और उनकी दुश्मनी केवल समय के साथ बढ़ती गई। जहां एक तरफ हिना उपविजेता रही शो की तो वही शिल्पा शो की विजेता साबित हुई।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News