बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने नवरात्रि को बताया अपना पसंदीदा त्यौहार

बॉलीवुड बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने नवरात्रि को बताया अपना पसंदीदा त्यौहार

IANS News
Update: 2022-09-27 07:31 GMT
बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने नवरात्रि को बताया अपना पसंदीदा त्यौहार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अनिल कपूर ने नवरात्रि को अपने पसंदीदा त्यौहारो में से एक बताते हुए कुछ पुरानी यादो को साझा किया है। अनिल ने इंस्टाग्राम पर 1988 में आई फिल्म तेजाब का एक सीन शेयर किया, जिसमें वह डांस करते और डांडिया बजाते नजर आ रहे हैं।

क्लिप के कैप्शन में एक्टर ने लिखा, सभी को नवरात्रि की शुभकामनाएं! साल का यह समय मुझे हमेशा एन. चंद्रा द्वारा इतनी खूबसूरती से संकल्पित तेजाब के इस ²श्य पर वापस ले जाता है। मैं यह कभी नहीं भूल सकता कि हमने कितनी आसानी और सहजता से इस पूरे सीन को शूट किया, एक रात में डांडिया का ²श्य। यह त्योहार की मेरी पसंदीदा यादों में से एक।

बता दें फिल्म तेजाब में माधुरी दीक्षित भी थीं। इस फिल्म ने अभिनेत्री माधुरी दीक्षित को पहला बड़ा ब्रेक दिया, जिससे वह रातोंरात स्टार बन गईं। वहीं मिस्टर इंडिया के बाद इस फिल्म ने भी अनिल कपूर की सफलता की पुष्टि की। तेजाब को एक दो तीन गाने के लिए जाना जाता है, जो जबरदस्त हिट हुई थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो अनिल के पास फाइटर, नो एंट्री में एंट्री और एनिमल हैं। उन्होंने द नाइट मैनेजर के भारतीय रीमेक की शूटिंग भी पूरी कर ली है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News