अंबानी के घर लगा सितारों का मेला...

अंबानी के घर लगा सितारों का मेला...

Bhaskar Hindi
Update: 2017-09-24 09:30 GMT
अंबानी के घर लगा सितारों का मेला...

डिजिटल डेस्क,भोपाल। मुकेश अंबानी बिजनेस टायकून होने के साथ-साथ अपनी लैविश लाइफ स्टाइल के लिए बी काफी मशहूर हैं। वो अक्सर ही बड़ी-बड़ी पार्टीज देते रहतें हैं। इन पार्टीज की एक खासियत है कि इनमें बॉलीवुड के कई नामचीन नाम जरूर शामिल होते हैं। हाल ही में गणेश उत्सव की पार्टी के बाद अंबानीज ने शनिवार रात एक बार फिर सितारों से रोशन कर दी। 

इस पार्टी में ऋतिक रोशन, करीना कपूर, करण जौहर, वरुण धवन, मलाइका अरोड़ा से लेकर श्रीदेवी की दोनों बेटियां पार्टी की गेस्ट बनीं, लेकिन सबका ध्यान खींचा एक सेल्फी ने जिसमें बॉलीवुड की बेगम करीना कपूर खान और मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की बॉन्डिंग देखने को मिली।

स्टार्स ने इस पार्टी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा द्वारा पोस्ट की गई एक खास फोटो में करीना कपूर मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी और उनकी बेटी ईशा अंबानी के साथ पोज देती दिखाई दे रही हैं।

ये भी पढ़े-अपने डैडी को कुछ इस तरह से आलिया ने किया Birthday Wish

इस पार्टी में करीना कपूर खान नाशिश सोनी की ब्लैक ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। स्लीक हेयर, स्मॉकी आइज उनके लुक को कॉम्पलीमेंट कर रहे थे। प्रेगनेंसी के दौरान वजनदार हुई करीना अब पूरी तरह से परफेक्ट शेप में आ गई हैं। वहीं करिश्मा कपूर ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में नजर आईं. वन सोल्डर ड्रेस में दोनों बहनें काफी क्लासी लग रही थीं।

करीना के बाद सभी की नजरें श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी पर जाकर टिकीं। वो मनीष मल्होत्रा की सिमरी ऑफ शोल्डर प्रिंसेस ड्रेस में नजर आईं। उनकी बहन खुशी स्काई-ब्लू आउटफिट में दिखीं।

काफी समय से विवादों के चलते माडिया और सोशल पार्टियों से दूर रह रहे रितिक रोशन पार्टी में शामिल हुए। वो बेहद रिफ्रेश और डैशिंग दिख रहे थे।

बोल्ड मलाइका अरोड़ा इस पार्टी में अपने ग्लैमरस अवतार में नजर आईं।वहीं अर्जुन कपूर भी इस पार्टी में पहुंचे। शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने पति के बिना ही पार्टी में शिरकत की।

Similar News