बालीवुड ने कहा, दूसरे लॉकडाउन का जनता करें सहयोग

बालीवुड ने कहा, दूसरे लॉकडाउन का जनता करें सहयोग

IANS News
Update: 2020-04-14 12:30 GMT
बालीवुड ने कहा, दूसरे लॉकडाउन का जनता करें सहयोग

मुंबई, 14 अप्रैल (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार की सुबह देश को संबोधित करते हुए नागरिकों को सूचित किया कि कोविड-19 महामारी से लड़ने के एक प्रयास के रूप में जारी लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ाने का फैसला लिया गया है। बॉलीवुड ने उनके इस फैसले का स्वागत किया और सोशल मीडिया के जरिए लोगों से अपील की कि वे सरकार के इस निर्णय के साथ सहयोग करें।

दिग्गज अभिनेत्री व राजनेता हेमा मालिनी ने लिखा, हमने देशव्यापी लॉकडाउन के तीन सप्ताह को सफलतापूर्वक पूरा कर लिया है और वायरस को भी काफी हद तक नियंत्रित कर पाए हैं। आइए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्देशानुसार अगले तीन हफ्तों के लॉकडाउन का भी सख्ती से पालन करें। अपनी भलाई व सुरक्षा के लिए नियमों को न तोड़ें।

अभिनेत्री निम्रत कौर ने ट्वीट करते हुए कहा, आने वाले 19 दिन का पालन अगर धैर्य और अनुशासन के साथ किया जाए, तभी ये 21 दिन वैध और कारगर हो सकते हैं। व्यक्तिगत तौर पर हर एक इंसान का निर्णय महत्वपूर्ण है।

अभिनेता राजीव खंडेलवाल ने भी ट्विटर का सहारा लेते हुए कहा, आइए देश के प्रधानमंत्री ने जो कहा है उसका सम्मान करें। यह पूरे देश के हित में है। घर में रहें, सुरक्षित रहें।

अभिनेत्री व राजनेता किरण खेर ने भी ट्वीट कर कहा, यह सुनिश्चित करने के लिए कि कोविड-19 के खिलाफ देश की लड़ाई जारी है और हमें इसमें जीत हासिल होगी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ाने का फैसला लिया है। आप जहां हैं, वहीं रहें, सुरक्षित रहें।

Tags:    

Similar News