Box office: फुकरे रिटर्न्स ने किया कमाल, तीन दिन में कर डाली इतनी कमाई

Box office: फुकरे रिटर्न्स ने किया कमाल, तीन दिन में कर डाली इतनी कमाई

Bhaskar Hindi
Update: 2017-12-11 10:06 GMT
Box office: फुकरे रिटर्न्स ने किया कमाल, तीन दिन में कर डाली इतनी कमाई

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साल 2017 में कई बड़ी-बड़ी फिल्में फ्लॉप रही, जिन फिल्मों से किसी को उम्मीद नहीं थी, उन्होंने बॉक्स ऑफिर पर अच्छा प्रदर्शन कर दिखाया। बीते शुक्रवार रिलीज हुई फुकरे रिटर्न्स ने पहले वीकेंड पर इतनी जबरदस्त कमाई की है कि हर कोई दंग रह गया है। ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म की तीनों दिनों की कमाई शेयर की है, जिसके अनुसार इसने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 32.20 करोड़ रुपए की कमाई कर डाली है।

 

 

फिल्म के तीनों दिनों के आंकड़े बताये जाए तो पहले दिन फिल्म ने 8.10 करोड़ रुपए, दूसरे दिन 11.30 करोड़ रुपए और तीसरे दिन 12.80 करोड़ रुपए की कमाई की हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में यह उम्मीद जताई है कि फिल्म अपने चौथे दिन फिल्म फुकरे के लाइफ टाइम बिजनेस को पार कर जाएगी। वहीं फुकरे रिटर्न्स को अच्छे रिव्यू भी मिले हैं। दर्शकों ने भी इस फिल्म को काफी पसंद किया है। इसी का नतीजा है कि फुकरे रिटर्न्स अपने पहले 3 दिनों में ही 30 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई है।

 

Movie Review: सिर्फ "चूचा" की एक्टिंग तक ही सीमित रह गई "फुकरे रिटर्न्स"

 

फिल्म की कमाई को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि यह जल्द ही साल 2017 की टॉप कमाई करने वाली फिल्मों में शुमार हो जाएगी। इस फिल्म में रिचा चड्ढा, अली फज़ल, पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा और मनजोत सिंह ने काम किया है। फिल्म ने बड़ी आसानी से न केवल पिछले हफ्ते रिलीज़ हुई "तुम्हारी सुलु" की कमाई को पार कर लिया है।

 

अगले हफ्ते भी फिल्म कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं है, ऐसे में फिल्म फुकरे रिटर्न्स के पास 22 दिसंबर तक ज्यादा से ज्यादा कलेक्शन करने का मौका है। क्रिसमस पर सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म "टाइगर जिंदा है" रिलीज होने वाली है। 

Similar News