ब्रूस स्प्रिंगस्टीन, ई स्ट्रीट बैंड ने 2023 दौरे की घोषणा की

म्यूजिक टूर ब्रूस स्प्रिंगस्टीन, ई स्ट्रीट बैंड ने 2023 दौरे की घोषणा की

IANS News
Update: 2022-05-24 14:00 GMT
ब्रूस स्प्रिंगस्टीन, ई स्ट्रीट बैंड ने 2023 दौरे की घोषणा की

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। ब्रूस स्प्रिंगस्टीन और उनके समर्थक बैंड ई स्ट्रीट अपने दौरे के तीन चरणों में परफॉरमेंस देने के लिए लौट रहे हैं, जिसकी तारीखों की घोषणा जल्द ही की जाएगी।

2023 का दौरा फरवरी में यूएस एरिना से शुरू होगा। इसके बाद 28 अप्रैल को बार्सिलोना में यूरोपियन स्टेडियम शो का आगाज होगा। इसके बाद उत्तरी अमेरिकी टूर लेग अगस्त में शुरू होगा।

स्प्रिंगस्टीन ने वैराइटी को मिले एक बयान में कहा- छह साल बाद, मैं अगले साल अपने महान और वफादार प्रशंसकों को देखने के लिए उत्सुक हूं। और मैं एक बार फिर से दिग्गज ई स्ट्रीट के साथ मंच साझा करने की उम्मीद कर रहा हूं।

नियोजित यूरोपीय स्टॉप बार्सिलोना, डबलिन, पेरिस, फेरारा, रोम, एम्सटर्डम, लैंडग्राफ, ज्यूरिख, डुसेल्डॉर्फ़, गोथनबर्ग, ओस्लो, कोपेनहेगन, हैम्बर्ग, वियेना, म्यूनिख और मोंजा हैं। यूके और बेल्जियम में अतिरिक्त शहरों और शो की घोषणा बाद में की जाएगी।

समूह ने आखिरी बार 2020 के दिसंबर में सैटरडे नाइट लाइव पर सार्वजनिक रूप से गाया, जहां उन्होंने अपने सबसे हालिया स्टूडियो एल्बम, लेटर टू यू के दो गीतों पर परफॉरमेंस दी।

पिछले साल, स्प्रिंगस्टीन, जो दौरे के शुरू होने पर 73 वर्ष के होंगे, समूह की द लेजेंडरी 1979 नो नुक्स कॉन्सर्ट्स फिल्म जारी की, राष्ट्रपति बराक ओबामा के साथ रेनेगेड्स: बॉर्न इन द यूएसए पुस्तक पर सहयोग किया और पिछली गर्मियों में न्यूयॉर्क शहर के थिएटरों को फिर से खोलने में मदद करने के लिए अपने स्प्रिंगस्टीन ऑन ब्रॉडवे शो को दोहराया।

ई स्ट्रीट बांडा के सदस्य हैं- रॉय बिटन - पियानो, सिंथेसाइजर, निल्स लोफग्रेन - गिटार, वोकल्स, पाटि स्कियाल्फा- गिटार, वोकल्स, गैरी टैलेंट- बास गिटार, स्टीवी वैन जैंड्ट- गिटार, वोकल्स, और मैक्स वेनबर्ग- ड्रम, सूजी टायरेल के साथ- वायलिन, गिटार, वोकल्स, जेक क्लेमोंस- सैक्सोफोन, और चार्ल्स जिओदार्नो- कीबोर्ड।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News