काल पेन खुद को नेवले से रिलेट करते हैं

काल पेन खुद को नेवले से रिलेट करते हैं

IANS News
Update: 2020-04-14 04:30 GMT
काल पेन खुद को नेवले से रिलेट करते हैं

लॉस एंजेलिस, 14 अप्रैल (आईएएनएस)। हॉलीवुड में भारतीय मूल के अभिनेता काल पेन का कहना है कि वो मिक्कू किरदार से बहुत मेल खाते हैं। मिक्कू एनिमेटेड शो मीरा, रॉयल डिटेक्टिव का एक किरादार है जो पेन को बहुत प्यारा लगता है।

काल ने कहा मुझमें और मिक्कू में बहुत कुछ एक जैसा है, जैसे हम दोनों खाना बहुत पसंद है।

उन्होंने कहा, मिक्कू अपने तरीके से सुपर जिज्ञासु भी है इसलिए वह मीरा से बहुत सीखता है और उसकी मदद कर सकता है।

जलपुर की काल्पनिक भूमि में बने मीरा, रॉयल जासूस में मीरा एक कमांडर है जो रानी द्वारा शाही जासूस की भूमिका के लिए नियुक्त किया जाता है।

इस श्रृंखला में जमीला जमील, फ्रीडा पिंटो, हन्ना सिमोन, उत्कर्ष अंबुडकर, आसिफ मांडवी और अपर्णा नानचेरला सहित अन्य प्रमुख दक्षिण एशियाई कलाकारों की एक पूरी स्टार कास्ट काम कर रही है। इसमें 16 साल की नवोदित अभिनेत्री लीला लडनीर को मीरा की आवाज के रूप में भी पेश किया है। यह शो भारत में डिज्नी चैनल इंडिया पर प्रसारित होता है।

कुछ समय पहले आईएएनएस को दिए एक साक्षात्कार में, शो के बारे में बात करते हुए, काल ने कहा, जब मैंने पहली बार इस शो के बारे में सुना और स्क्रिप्ट पढ़ी तो मैं व्याक्तिगत तौर इसके लिए बहुत उत्साहित था। मेरे द्वारा पहले किए गए काम चाहे वह कॉमेडी हो या नाटक, बच्चों के लिए अनुकूल नहीं थे। अब, मेरे भतीजी और भतीजे हैं, लिहाजा ये काम करना मेरे लिए काफी रोमांचक था। जाहिर है, पूरे दक्षिण एशियाई कलाकारों वाला यह शो यह भारत की एक काल्पनिक भूमि पर बना है, इसका भी एक अलग और असली मजा था।

उन्हों ने आगे कहा, तो मुझे लगता है कि यह एक आदर्श संयोजन था। मेरा किरदार मिक्कू सबसे प्यारा है और वह उन चश्मों को पहनता है जो मुझे पसंद है। यह सब बहुत मजेदार होने वाला है और मुझे खुशी है कि मैं सार्थक परियोजना का हिस्सा हूं।

Tags:    

Similar News