विश्वास नहीं हो रहा है कि 36 साल हो गए : अभिनेत्री खुशबू सुंदर

टॉलीवुड विश्वास नहीं हो रहा है कि 36 साल हो गए : अभिनेत्री खुशबू सुंदर

IANS News
Update: 2022-08-14 13:00 GMT
विश्वास नहीं हो रहा है कि 36 साल हो गए : अभिनेत्री खुशबू सुंदर

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। दक्षिण सिनेमा में रविवार को 36 साल पूरे कर चुकीं अभिनेत्री और राजनेता खुशबू सुंदर ने कहा कि विश्वास नहीं हो रहा है कि 36 साल हो गए हैं। खुशबू ने ट्विटर पर कहा, विश्वास नहीं हो रहा है कि 36 साल हो गए हैं जब से मैंने दक्षिण सिनेमा में कदम रखा है और चेन्नई को अपना घर बनाया है। मुझे यहां लाने के लिए भगवान (पर्याप्त) को धन्यवाद। मुझे एक अद्भुत आत्मा देने के लिए, वेंकटेश, मेरे सहयोगी और मित्र के रूप में। सुरेश प्रोडक्शंस, राघवेंद्र राव सर और वहां मौजूद सभी लोगों को धन्यवाद।

इससे पहले दिन में, प्रोडक्शन हाउस सुरेश प्रोडक्शंस ने तेलुगु फिल्म, कलियुग पांडवुलु का एक पोस्टर ट्वीट किया था, जिसने तेलुगु स्टार वेंकटेश दग्गुबत्ती की शुरूआत की थी। फिल्म के पोस्टर को ट्वीट करते हुए जिसमें खुशबू ने महिला प्रधान भूमिका निभाई, प्रोडक्शन हाउस ने कहा, विक्ट्री वेंकटेश की पहली फिल्म कलियुग पांडवुलु के 36 साल का जश्न मना रहा है! राघवेंद्र राव द्वारा निर्देशित, फिल्म, जो एक व्यावसायिक मनोरंजन थी, 1986 में रिलीज हुई और बॉक्स ऑफिस पर हिट रही। इसे बाद में कन्नड़ में पोली हुदुगा के रूप में बनाया गया था।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News