केस तो बनता है के वकील बने रितेश देशमुख

वेब शो केस तो बनता है के वकील बने रितेश देशमुख

IANS News
Update: 2022-07-14 11:00 GMT
केस तो बनता है के वकील बने रितेश देशमुख

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख कॉमेडी रियलिटी वेब शो केस तो बनता है में वकील की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

साप्ताहिक कॉमेडी शो, जो ओटीटी पर आएगा, को बॉलीवुड के शीर्ष सितारों की विशेषता वाला भारत का पहला कॉमेडी कोर्ट माना जाता है।

शो में डिजिटल कंटेंट क्रिएटर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर कुशा कपिला और बॉलीवुड अभिनेता वरुण शर्मा भी होंगे।

रितेश जुंटा का वकील की भूमिका निभा रहे हैं और बॉलीवुड की कुछ सबसे बड़ी हस्तियों के खिलाफ सबसे विचित्र और प्रफुल्लित करने वाले आरोप लगा रहे हैं, जिनका बचाव उनके वकील वरुण करेंगे।

अपने नए शो के बारे में बात करते हुए, रितेश ने कहा, यह मेरे जीवन का अब तक का सबसे बहुप्रतीक्षित मामला है। मैं आपको बता नहीं सकता कि मैं कितना उत्साहित हूं। वरुण, कुश और मेरे पास इस शो की शूटिंग के लिए हमारे जीवन का समय था, और केस तो बंता है हमारे प्यार का एक श्रम है। इस शो में वह सब कुछ है जो आप मांग सकते हैं - हंसी और ढेर सारे मजेदार क्षण जो मनोरंजन के स्तर को ऊंचा रखेंगे। मुझे यकीन है कि पूरे भारत के दर्शक हंसी नहीं रोकेंगे।

अतिथि हस्तियों के भाग्य का फैसला कुशा द्वारा निभाई गई एक न्यायाधीश द्वारा किया जाएगा, जिसका अंतिम शब्द प्रबल होगा। नए आयाम जोड़ने वाले गवाह होंगे जो विभिन्न अवतारों में दिखाई देंगे।

बनिजय एशिया द्वारा निर्मित, यह शो 29 जुलाई को अमेजन मिनीटीवी, अमेजन शॉपिंग ऐप और फायर टीवी पर शुरू होगा।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News