मॉडर्न लव मुंबई का किरदार पहले के किरदारों से अलग

चित्रांगदा सिंह मॉडर्न लव मुंबई का किरदार पहले के किरदारों से अलग

IANS News
Update: 2022-05-17 11:00 GMT
मॉडर्न लव मुंबई का किरदार पहले के किरदारों से अलग

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पर्दे पर ग्लैमरस और दमदार किरदार निभाने के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह की नवीनतम रिलीज मॉडर्न लव मुंबई में एक साधारण लड़की का किरदार निभा रही हैं।

वह इस बात से सहमत हैं कि उनका चरित्र लतिका उनके पहले की भूमिका के विपरीत है। चित्रांगदा मॉडर्न लव मुंबई के कटिंग चाय सेगमेंट का हिस्सा हैं, जो हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुई है। उन्होंने लतिका की भूमिका में कदम रखा, जो शो में अरशद वारसी के साथ एक भरोसेमंद लेकिन आउट-ऑफ-द-बॉक्स चरित्र था।

चित्रांगदा कहती हैं, इतना प्यार पाना एक असली एहसास है।

अभिनेत्री ने आगे कहा- मुझे याद है कि मैं शो की रिलीज से एक रात पहले बहुत नर्वस थी और प्रार्थना कर रही थी कि दर्शक मुझे लतिका की भूमिका में पसंद करें और स्वीकार करें। मुझे हमेशा फिल्मों में अलग-अलग किरदार निभाने में मजा आया है, चाहे वह कोई खास गाना कर रही हो या मॉडर्न लव में लतिका जैसी साधारण मध्यमवर्गीय महिला।

चित्रांगदा ने आगे कहा- वह एक मध्यम वर्गीय परिवार की एक साधारण महिला है और वह भी कुछ इसके विपरीत है जो मैंने पहले किया है। मेरे प्रशंसकों को उनके प्यार और समर्थन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।

अभिनेत्री अगली बार गैसलाइट में नजर आएंगी। फिल्म में सारा अली खान और विक्रांत मैसी भी हैं। रमेश तौरानी ने इसे निर्मित किया है और पवन कृपलानी इसे निर्देशित करेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News