पहली बार मुंबई लोकल में घूमी चित्रांगदा सिंह, साझा किया अपना अनुभव

बॉलीवुड पहली बार मुंबई लोकल में घूमी चित्रांगदा सिंह, साझा किया अपना अनुभव

IANS News
Update: 2022-05-26 12:31 GMT
पहली बार मुंबई लोकल में घूमी चित्रांगदा सिंह, साझा किया अपना अनुभव

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मॉडर्न लव: मुंबई का फिल्मांकन बॉलीवुड अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह के लिए एक बेहद खास अनुभव था, जिन्होंने छह भागों वाले ओटीटी एंथोलॉजी के हिस्से कटिंग चाय में सरल लेकिन शक्तिशाली लतिका की भूमिका निभाई थी। हालांकि अभिनेत्री अपने साथ फिल्मांकन से कई विशेष यादें ले जाती हैं, जो विशेष रूप से एक स्थानीय ट्रेन में यात्रा करने, मुंबई के सीएसटी स्टेशन का दौरा करने और इसकी विरासत सुंदरता की खोज करने का उनका पहला अनुभव था।

जैसा कि चित्रांगदा दिल्ली की रहने वाली हैं, उन्होंने पहले कभी इसका अनुभव नहीं किया। अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, चित्रांगदा कहती हैं एक दिल्लीवासी होने के नाते मैंने कभी मुंबई की लोकल ट्रेनों से यात्रा नहीं की और चूंकि मुंबई मेरे दिल के बहुत करीब है, इसलिए मॉडर्न लव की शूटिंग ने मुझे वास्तव में शहर की जीवन रेखा इसकी स्थानीय ट्रेनों का पता लगाने का मौका दिया। वह कहती हैं, मुंबई लोकल में मेरा पहली बार बहुत अच्छा अनुभव था, यात्रा के दौरान लोगों के साथ बातचीत करना और उनकी कहानियों को सुनना भी अद्भुत था। मॉडर्न लव: मुंबई के बाद, चित्रांगदा की अगली फिल्म गैसलाइट है, यह एक सस्पेंस ड्रामा है जिसमें सारा अली खान और विक्रांत मैसी भी हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News