CORONA VIRUS: आइसोलेशन में हिना और करिश्मा बनी गृहणी, देखें वीडियो

CORONA VIRUS: आइसोलेशन में हिना और करिश्मा बनी गृहणी, देखें वीडियो

Bhaskar Hindi
Update: 2020-03-24 12:13 GMT
CORONA VIRUS: आइसोलेशन में हिना और करिश्मा बनी गृहणी, देखें वीडियो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कोरोना वायरस का डर सभी को सता रहा है। इस खतरनाक वायरस से बचाव के लिए टेलीविजन से लेकर बॉलीवुड स्टार तक सभी आइसोलेशन में हैं। वायरस के बढ़ते संक्रमण के चलते स्टार्स ने सभी स्टाफ की छुट्टी भी कर दी है। अब ऐसे में ये स्टार्स घर का कामकाज करने में जुट गए हैं। टीवी एक्ट्रेस हिना खान भी गृहणी बन गई हैं और घर की सफाई करते हुए उन्होंने एक फनी वीडियो शेयर किया है।

दुनियाभर में लॉकडाउन और कर्फ्यू के चलते लोगों को घरों में बैठना पड़ रहा है। हालांकि टीवी स्टार इस समय का लाभ उठाते हुए अपने परिवार संग इंज्वॉय कर रहे हैं। टीवी स्टार करिश्मा तन्ना, हिना खान समेत अर्जुन बिजलानी ने सेल्फ आइसोलेशन के वक्त की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 

CORONA VIRUS: देसी गर्ल ने ताली बजाकर कहा कोरोना वॉरियर्स को थैंकयू, वीडियो हुआ वायरल

करिश्मा ने बनाई मैगी
करिश्मा तन्ना ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर की है जिसमें वो वेजीटेबल मैगी बनाते नजर आ रही हैं। करिश्मा ने वीडियो में लोगों से कहा कि ""इस वक्त आप सभी अपने घरों मे रहें और कोरोना वायरस को फैलने से रोकें। मैं भी अपने घर पर परिवार के साथ वक्त बिता रही हूं साथ ही अपनी मां की रसोई में मदद कर रही हूं। आखिर में उन्होंने कहा कि वो मैगी बनाने के बाद उसकी तस्वीर शेयर करेंगी जो की उन्होंने की भी।""

हिना ने की फर्श की सफाई
वहीं, दूसरी ओर टीवी की कमोलिका यानि हिना खान ने भी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो घर में फर्श को साफ करते नजर आ रही हैं। हालांकि ये वीडियो मजाकिया तौर पर बनाया गया है। हिना खान अपने भाई संग काम करते दिख रही हैं। एक ओर घर में हिना के भाई बरतन धोते दिख रहे हैं, तो हिना फर्श को साफ करती दिख रही हैं। हिना ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, कुछ समय के लिए मां को उनके कामों से ब्रेक दिया जाए। मां की मदद कर उन्हें थोड़ा आराम करने का मौका दिया जाए। उन्होंने अंत में लिखा कि वो अपने फैंस को एंटरटेन करती रहेंगी चाहे वो ऑन सेट के जरीए हो या ऑफ सेट।

शहीद दिवस: कंगना ने खास अंदाज में भगत सिंह को किया याद, शेयर किया वीडियो

Tags:    

Similar News