• Dainik Bhaskar Hindi
  • Bollywood
  • corona virus priyanaka chopra viral video priyanaka chopra in isolation priyanka chhopra supports janta curfew priyanaka chopra claps for corona warriors

दैनिक भास्कर हिंदी: CORONA VIRUS: देसी गर्ल ने ताली बजाकर कहा कोरोना वॉरियर्स को थैंकयू, वीडियो हुआ वायरल

March 24th, 2020

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कोरोना वायरस से बचाव के लिए देश भर में जागरूकता फैलाई जा रही है। भारत सरकार ने 22 मार्च को जहां कर्फ्यू के आदेश दिए थे, वहीं शाम को 5 बजे ताली, शंख, घंटी, बर्तन आदी एक साथ बजाने की अपील की थी। जिसके बाद पूरे देश ने एकजुटता दिखाते हुए पीएम मोदी के अपील को साकार किया। इस दौरान तमाम बॉलीवुड के सितारे भी घंटी, शंख आदि बजाते नजर आए। अब बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो कोरोना वॉरियर्स को ताली बजाकर थैंकयू कहती नजर आ रही हैं। 

कोरोना वॉरियर्स का किया धन्यवाद
प्रियंका ने ये वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की है। वीडियो को शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा, 'दुनिया में कई जगह लोगों ने ताली बजाकर उन सभी डॉक्टर्स का धन्यवाद किया है, जो इस मुश्किल घड़ी में भी लोगों की सेवा कर रहे हैं और कोरोना वायरस से लड़ने में मदद कर रहे हैं। मैं फिलहाल भारत में नहीं हूं, लेकिन मैं भी उन सभी का ताली बजाकर शुक्रिया अदा करना चाहती हूं। बता दें, प्रियंका इन दिनों अपते पति निक जोनास के साथ लॉस एंजलिस में हैं और सभी से घर में रहने की अपील भी कर रही हैं। 
 

CORONA VIRUS: आइसोलेशन में मलाइका का दिखा कुकिंग टैलेंट, टेस्टी खाना पकाते हुए वीडियो हुआ वायरल

 

खबरें और भी हैं...