अमेरिका में चक्रवात, टेलर ने बढ़ाया मदद का हाथ

अमेरिका में चक्रवात, टेलर ने बढ़ाया मदद का हाथ

IANS News
Update: 2020-03-06 12:30 GMT
अमेरिका में चक्रवात, टेलर ने बढ़ाया मदद का हाथ
हाईलाइट
  • अमेरिका में चक्रवात
  • टेलर ने बढ़ाया मदद का हाथ

लॉस एंजेलिस, 6 मार्च (आईएएनएस)। अमेरिका के टेनेसी राज्य में बीते दिनों तूफान का भयंकर मंजर देखने को मिला। यहां आए बवंडर में जान-माल को भारी नुकसान पहुंचा है। यहां के नेशविले शहर को भारी नुकसान का सामना करना पड़ा है।

अब गायिका टेलर स्विफ्ट तूफान से प्रभावित क्षेत्रों में मदद के लिए आगे आई हैं। उन्होंने 10 लाख डॉलर की सहायता राशि दान दी है।

एसेशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, टेलर की प्रचारक ट्री पेन ने इस बात की पुष्टि की है कि यहां रह रहे लोगों की मदद के लिए मिडिल टेनेसी इमरजेंसी रेस्पॉन्स फंड में नकद सौंपे गए हैं।

स्विफ्ट ने इंस्टाग्राम में अपने एक बयान में कहा, नेशविले मेरा घर है..और सच्चाई यह है कि यहां कई लोगों के घर तबाह हो गए हैं और मिडिल टेनेसी ने हालात और भी बदतर है, इससे मेरा दिल दहल गया है।

इसके साथ ही रेस्पॉन्स फंड के लिंक को साझा करते हुए उन्होंने प्रशंसकों को सहायता के लिए आगे आने का आग्रह किया।

एक दशक पहले साल 2010 में नेशविले में बाढ़ की स्थिति उत्पन्न हो गई थी और उस वक्त भी गायिका ने टेलर स्विफ्ट चैरिटेबल फंड की स्थापना कर मदद का हाथ आगे बढ़ाया था।

मंगलवार सुबह अमेरिका के टेनेसी प्रांत में आए भयंकर तूफान में बीस से अधिक लोगों की मौत हो गई है। नेशविले शहर के पूर्वी हिस्सों में इमारतों को भी भारी नुकसान पहुंचा है।

Tags:    

Similar News