डेबी रयान ने दिवंगत कैमरन बॉयस को अलविदा कहा

डेबी रयान ने दिवंगत कैमरन बॉयस को अलविदा कहा

Bhaskar Hindi
Update: 2019-07-17 13:00 GMT
डेबी रयान ने दिवंगत कैमरन बॉयस को अलविदा कहा

वाशिंगटन डीसी [यूएसए], 17 जुलाई (एएनआई): अभिनेत्री डेबी रयान ने मंगलवार को अपने दोस्त और दिवंगत अभिनेता कैमरून बॉयस को अंतिम अलविदा कहा।

इस जोड़ी ने डिज़नी चैनल श्रृंखला "जेसी" पर चार सत्रों के लिए एक साथ काम किया था।

अभिनेता ने बॉयस के सम्मान में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया।

26 वर्षीय स्टार ने लिखा, "इस शानदार आत्मा ने कला, सम्मान, कविता, दयालुता, समुदाय को आकर्षित किया - जीवन के एक गहन द्वंद्व उत्सव में आज हम साथ लाने के लिए क्या उपहार लाए हैं," शीर्षक।

"उसकी माँ ने मुझसे कहा, "वह हमारा कम्पास है।" और यह दिखा रहा है, जैसा कि सभी दिशाओं ने प्यार और प्रकाश और एकजुटता की ओर इशारा किया है। हम आपको कैमरन से प्यार करते हैं। आपने हमें जो दिया है, उसके लिए धन्यवाद, और हमें देना जारी रखें, "उसने आगे लिखा।

वीडियो में, बॉयस की पुरानी तस्वीरें, उनकी कलाकृति और लॉस एंजिल्स लेकर की डेनिम जैकेट और शर्ट को समर्पण की मेज पर प्रदर्शित किया जा सकता है।

पिछले हफ्ते, अभिनेता ने दिवंगत अभिनेता को इंस्टाग्राम पर भावभीनी श्रद्धांजलि दी है।

बोयस के परिवार ने उस समय जारी एक बयान में कहा, "एक चल रही चिकित्सा स्थिति के परिणामस्वरूप जब्ती, और उस स्थिति को मिर्गी का दौरा पड़ने के बाद 6 जुलाई को बॉयस की अचानक मृत्यु हो गई।"

बोयस को "डेसलेडेंट्स" टीवी फिल्मों में क्रूला डे विल के बेटे के रूप में अपनी भूमिका के लिए जाना जाता था, और "जेसी" पर ल्यूक रॉस के रूप में, जो डिज्नी चैनल पर चार सत्रों तक चले और डेबी रयान को अभिनीत किया।

दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि देने के लिए, उनके परिवार ने "कैमरन बॉयस फाउंडेशन" नामक एक धर्मार्थ ट्रस्ट शुरू किया है, "पीपल ने रिपोर्ट किया।

इसका उद्देश्य दुनिया में सकारात्मक बदलाव के लिए संसाधनों और परोपकार का उपयोग करने के विकल्प के रूप में युवाओं को कलात्मक और रचनात्मक आउटलेट प्रदान करना है। (एएनआई)

Tags:    

Similar News