कान्स 2022 में दीपिका पादुकोण के लुक कैटरीना ने बताया शानदार, रैपिड-फायर सेगमेंट में की जमकर तारीफ

कैटरीना हुईं दीपिका की फैन कान्स 2022 में दीपिका पादुकोण के लुक कैटरीना ने बताया शानदार, रैपिड-फायर सेगमेंट में की जमकर तारीफ

Neha Kumari
Update: 2022-07-29 09:26 GMT
कान्स 2022 में दीपिका पादुकोण के लुक कैटरीना ने बताया शानदार, रैपिड-फायर सेगमेंट में की जमकर तारीफ

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी सादी के बाद से सुर्खियो में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने पति विक्की कौशल और अपने दोस्तों के साथ मालदीव में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है। कैटरीना ने अपने इस खास वेकेशन से कई बेहतरीन फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसमें वो काफी कमाल की दिख रही थी, वहीं दूसरी ओर उनकी फोटोज देखने के बाद नेटिजन्स उनके प्रेग्नेंट होने की बात करने लगे थे। हालांकि कि कपल की तरफ से इन सब बातो को लेकर कोई भी खुलासा नहीं किया गया है। हाल में कैटरीना ने अपने फेवरेट रेड कार्पेट लुक का खुलासा किया है। दिलचस्प बात ये है कि कैटरीना ने जिसकी तारीफ की है उसका नाम सुनने के बाद सभी काफी हैरान हैं।

कैटरीना ने की दीपिका की तारीफ

कैटरीना जो खुद अपने फैशन सेंस से सभी को दीवाना बना देती हैं, उनका मानना ​​है कि दीपिका पादुकोण इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में बेहद अमेजिंग लग रही थीं। बता दें कि, कैटरीना और दीपिका पहले रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं, जो अब आलिया भट्ट के हो चुके हैं और वे इस साल अपने पहले बच्चे की उम्मीद भी कर रहे हैं। अपनी कड़वी हिस्ट्री के बावजूद, कैटरीना ने दिल खोलकर दीपिका की तारीफ की है।

हाल ही में वोग के साथ रैपिड-फायर सेगमेंट के दौरान जब एक्ट्रेस से एक ऐसे सेलिब्रिटी ब्यूटी लुक के बारे में बताने के कहा गया जिसने उन्हें "हैरान" कर दिया हो। कैटरीना ने बिना दोबारा सोचे दीपिका का नाम लिया और कहा कि कान्स में उनका लुक बेहद शानदार था। बता दें कि, इस साल कान्स में दीपिका इंडिया की ओर से जूरी का हिस्सा थीं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना मालदीव से लौटकर "मेरी क्रिसमस" की शूटिंग में बिजी हो गई हैं। एक्ट्रेस ने विजय सेतुपति और श्रीराम राघवन के साथ फिल्म के सेट से बीटीएस फोटोज शेयर की हैं। कैटरीना के पास सलमान खान के साथ "टाइगर 3" भी है। फिल्म अगले साल रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वो ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ "फोन भूत" और प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ "जी ले जरा" नजर आने वाली हैं।

Tags:    

Similar News