Bigg Boss 11: घर से बाहर हुई ढिंचैक पूजा, कंटेस्टेंट ने ‘सेल्फी’सॉन्ग गाकर कहा BYE

Bigg Boss 11: घर से बाहर हुई ढिंचैक पूजा, कंटेस्टेंट ने ‘सेल्फी’सॉन्ग गाकर कहा BYE

Bhaskar Hindi
Update: 2017-11-06 05:08 GMT
Bigg Boss 11: घर से बाहर हुई ढिंचैक पूजा, कंटेस्टेंट ने ‘सेल्फी’सॉन्ग गाकर कहा BYE

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कंट्रोवर्सी और जबरदस्त ड्रामों से भरपूर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस से इस रविवार ढिंचैक पूजा घर से बाहर हो गई हैं। इस खबर से ढिंचैक पूजा के चाहने वालों को काफी झटका लगा है। उनके फैंस को उम्मीद थी कि ढिंचैक पूजा इतनी जल्दी तो घर से बाहर नहीं हो सकती हैं। ढिंचैक पूजा बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर आईं थी।  


बता दें कि सबसे पहले जैसे ही उनकी शो में एंट्री हुई थी, उनके सिर में जुएं होने को लेकर काफी उन्हें मजाक का पात्र बनना पड़ा था। इसके बाद बिग बॉस से रिक्वेस्ट की गई कि वह ढिंचैक पूजा के लिए एक शैम्पू भेजें। खुद पूजा ने भी सिर में जुएं होने की बात स्वीकार की थी।

 
 

बता दें कि ढिंचैक पूजा की बिग बॉस के घर में आकाश डडलानी से ही ट्यूनिंग अच्छी थी, वह भी उनके साथ गाना गाते थे।  ढिंचैक पूजा को उनके आखिरी दिन "सेल्फी मैंने ले ली आज" गाना गाकर बाकि कंटेस्टेंट ने विदाई दी। पूजा के साथ हिना खान, हितेन तेजवानी, प्रियांक शर्मा, शिल्पा शिंदे, बंदगी कालरा, सब्यसाची और बेनाफ्शा भी इस हफ्ते नॉमिनेट हुए थे जो अब  शो में आगे खेलेंगे।

 

ढिंचैक पूजा  को यू-ट्यूब पर उनकी बढ़ती पॉपुलरिटी को देखते हुए बिग बॉस शो में बुलाया गया था। ढिंचैक ने बिग बॉस के घर पर एक सॉन्ग भी बनाया था। हालांकि पूजा को अपना ज्यादा टैलेंट दिखाने का मौका में शो में नहीं मिला। बिग बॉस के घर में उनकी पारी थोड़ी ठंडी से  रही।  


ढिंचैक पूजा को लेकर स्वामी ओम ने किया ये खुलासा

बिग बॉस" के एक्स कंटेस्टेंट स्वामी ओम ने  ढिंचैक पूजा को लेकर हाल ही में एक खुलासा किया था। उनके अनुसार ढिंचैक पूजा के हिट सॉन्ग "सेल्फी मैंने ले ली आज" के बोल उन्होंने लिखें है। वह कई बार पूजा से कथित तौर पर मिल चुके हैं। बता दें कि इस गाने ने पूजा को रातों रात पहचान दिला दी थी।

 

Similar News