ब्रेकअप की खबरों के बीच मिलिंद की 25 साल छोटी गर्लफ्रैंड ने शेयर की ये रोमांटिक फोटो

ब्रेकअप की खबरों के बीच मिलिंद की 25 साल छोटी गर्लफ्रैंड ने शेयर की ये रोमांटिक फोटो

Bhaskar Hindi
Update: 2018-04-19 10:33 GMT
ब्रेकअप की खबरों के बीच मिलिंद की 25 साल छोटी गर्लफ्रैंड ने शेयर की ये रोमांटिक फोटो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन जितना अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहते हैं उतना ही अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में खबर आई थी कि मिलिंद और उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता कंवर का ब्रेकअप हो चुका है लेकिन अंकिता ने एक फोटो शेयर कर सबकी जुबान पर लगाम लगा दिया है। अंकिता ने मिलिंद के साथ इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है। तस्वीर में दोनों काफी रोमांटिक अंदाज में एक दूसरे को देखते नजर आ रहे हैं। फोटो के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि आपके रिश्ते की सबसे खूबसूरत चीज वक्त, बातें, समझदारी और ईमानदारी है।

पैसे के लिए अंकिता ने किया ब्रेकअप ?

कुछ दिन पहले ये खबर भी आ रही थी कि 52 साल के मिलिंद अपने से  25 साल छोटी गर्लफ्रेंड अंकिता के साथ जल्द ही शादी के बंधन में भी बंध जाएंगे। इसी बीच ये कहा जाने लगा कि अंकिता एक लॉटरी में मालामाल हो गई हैं और इस लॉटरी के बाद से ही वो मिलिंद को इगनोर कर रही हैं। दोनों की बातचीत भी नहीं होती। ये कयास लगाए जा रहे थे कि पैसे आने के बाद अब अंकिता ने मिलिंद से शादी करने को लेकर अपना मन बदल दिया है। अब खुद अंकिता ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस बात को गलत साबित कर दिया है। इस पोस्ट से अंकिता ने ये संकेत दिया है कि उनके लिए मिलिंद किसी भी अन्य चीज से कहीं ज्यादा मायने रखते हैं।

ऑनलाइन कैसिनो में लगी थी लॉटरी

बता दें कि अंकिता पेशे से एक एयरहोस्टेस हैं और महीने में 26 हजार रुपए कमाती हैं। खाली समय में वो ऑनलाइन कैसिनो खेलती हैं। हाल ही में इसी ऑनलाइन कैसिनो में उन्हें लगभग 8 लाख 73 हजार 982 रुपए की लॉटरी लगी थी। जिसके बाद खबरें आने लगीं थी कि पैसे आने के बाद उन्होंने मिलिंद को नजर अंदाज करना शुरू कर दिया है। वहीं मिलिंद और अंकिता के बीच उम्र का बड़ा गैप ज्यादा चर्चा का विषय बना रहता है लेकिन वो ट्रोल्‍स को बड़े ही आसानी से हैंडल कर लेते हैं।

जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं मिलिंद-अंकिता 

रिपोर्ट्स के मुताबिक मिलिंद और अंकिता 21 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इसकी तैयारियां अलीबाग में की जा रही हैं जिसमें परिवार के सदस्य और कुछ करीबी दोस्तों ही शामिल होंगे। कुछ समय पहले अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की थी  जिसमें उनके हाथ में अंगूठी दिखाई दे रही थी। इसके बाद से ही खबरें आने लगी थीं कि मिलिंद और अंकिता ने सगाई कर ली है। 

Similar News