.. जब फैन्स ने खतों में भेजा दुलार तो रो पड़े दिलीप कुमार

.. जब फैन्स ने खतों में भेजा दुलार तो रो पड़े दिलीप कुमार

Bhaskar Hindi
Update: 2017-09-09 09:46 GMT
.. जब फैन्स ने खतों में भेजा दुलार तो रो पड़े दिलीप कुमार

डिजिटल डेस्क,मुंबई। मशहूर एक्टर दिलीप कुमार उम्र के 94वें पड़ाव में हैं और काफी बीमार रहते हैं। पिछले दिनों उनकी हालत काफी बिगड़ गई थी, तब उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में एडमिट रहना पड़ा था। कुछ दिन अस्पताल में रहने के बाद उन्हे छुट्टी दे दी गई थी, लेकिन अब भी उनकी हालत नाजुक बनी रहती है। ऐसे में दिलीप साहब के फैन्स उनके ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं। उन्हें कई खत और मैसेज हर रोज मिलते हैं।

वक्त-वक्त में उनके दोस्त और परिवार के लोग उनकी तबीयत की जानकारी भी फैन्स तक पहुंचाते रहते हैं। दिलीप कुमार के एक दोस्त और "माउथशट डॉट कॉम" के संस्थापक-सीईओ फैजल फारूकी ने शुक्रवार को ट्वीट किया, "साहब के बगल में बैठकर आप लोगों के भेजे गए सैकड़ों संदेशों को पढ़ा। जब मैं संदेश पढ़ रहा था, तब वो मुस्कुरा रहे थे और उनकी आंखें नम हो गई थीं।"

फारूकी ही आजकल दिलीप कुमार की ओर से ट्विटर पर पोस्ट करते हैं। फारूकी ने आगे कहा,"साहब की तबीयत बेहतर है। आप सबके ट्वीट्स सुनका वह मुस्कुराते रहे और खुशी से रो पड़े।"

आपको बता दे कुछ दिनों पहले बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भी दिलीप कुमार से उनका हालचाल जानने उनके घर पहुंची थी। उससे पहले शाहरुख खान भी उनका हाल जानने साहब के घर पहुंचे थे।

Similar News