तीन भाषाओं में 25 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म 'पद्मावत', बच्चों को अकेले देखना मना

तीन भाषाओं में 25 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म 'पद्मावत', बच्चों को अकेले देखना मना

Bhaskar Hindi
Update: 2018-01-14 14:49 GMT
तीन भाषाओं में 25 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म 'पद्मावत', बच्चों को अकेले देखना मना

डिजिटल डेस्क, मुंबई। संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावती अब पद्मावत नाम से रिलीज होने वाली है। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने भी ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। जबकि वॉयकॉम 18 ने ऑफिशियल पोस्ट करते हुए बताया है कि फिल्म पद्मावत 25 जनवरी को रिलीज होगी। यह फिल्म तीन भाषाओं तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज होगी। इस फिल्म को बच्चे सिनेमा हॉल में अकेले बैठकर नहीं देख पाएंगे।

जानकारी के अनुसार यह देश की पहली ऐसी हिंदी फिल्म होगी जो IMAX 3D हिंदी में रिलीज होगी। दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म पद्मावत को सेंसर ने पांच मॉडिफिकेशन के साथ "U/A" सर्टिफिकेट दिया है। नियमों के अनुसार इस "U/A" सर्टिफिकेट वाली फ़िल्में नाबालिग बच्चों को अकेले देखने की अनुमति नहीं है।

हाल ही में सीबीएफसी के आदेश के बाद इसका नाम बदला गया है। फिल्म के निर्माताओं ने फेसबुक पर इसके वेरिफाइड अकाउंट का नाम बदलकर पद्मावत कर दिया है। निर्माताओं ने नए टाइटल के साथ पोस्टर भी जारी किया है। पहले इस फिल्म का नाम पद्मावती था, जिसको लेकर काफी विवाद भी हुआ। यही कारण है कि इस फिल्म का नाम बदलकर पद्मावत कर दिया गया है।

 


Viacom18 मोशन पिक्चर के सीओओ अजीत अंधारे ने कहा, पद्मावत राजपूतों की वीरता को ट्रिब्यूट है, जिसे बड़ी स्क्रीन पर देखना मजेदार होगा। फिल्म को भारत और दुनियाभर में 2D, 3D और Imax 3D में रिलीज किया जाएगा। फिल्म संजय लीला भंसाली के ट्रेडमार्क स्टाइल में बनाई गई है। हमने पैरामाउंट पिक्चर्स के साथ फिल्म को डिस्ट्रीब्यूट करने के लिए पार्टनरशिप की है। फिल्म दुनियाभर में 25 जनवरी को रिलीज होगी।


अक्षय कुमार की पैडमैन से टकराएगी पद्मावत
25 जनवरी को रिलीज होने वाली फिल्म पद्मावत का सीधा मुकाबला अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन से होगा। अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन भी 25 जनवरी को ही रिलीज हो रही है। वहीं पद्मावत के ठीक एक दिन बाद रिलीज होने वाली फिल्म अय्यारी की डेट्स आगे बढ़ा दी गई। नीरज पांडे की ये फिल्म अब 9 फरवरी को रिलीज होगी। पहले चर्चा थी कि पद्मावत की वजह से पैडमैन की डेट आगे खिसकेगी लेकिन निर्माता पहले से निर्धारित डेट पर ही फिल्म रिलीज को तैयार हैं।

Similar News