देखिए कैसे शूट हुई फिल्म 'पैडमैन', अक्षय कुमार ने शेयर किया मेकिंग वीडियो

Akshay share a making video of upcoming film padman on twitter
देखिए कैसे शूट हुई फिल्म 'पैडमैन', अक्षय कुमार ने शेयर किया मेकिंग वीडियो
देखिए कैसे शूट हुई फिल्म 'पैडमैन', अक्षय कुमार ने शेयर किया मेकिंग वीडियो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म "पैडमैन" गणतंत्र दिवस से ठीक एक दिन पहले रिलीज होने वाली है। अक्षय और उनकी टीम इस फिल्म के प्रमोशन में जमकर बिजी है। इसी क्रम में अक्षय ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जो इस फिल्म के बनने के दौरान शूट किया गया था। इस मेकिंग वीडियो में अक्षय, उनकी पत्नी और फिल्म की प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना और निर्देशक आर बाल्की के अलावा फिल्म से जुड़े बहुत से लोग नजर आ रहे हैं। बिहाइंड द कैमरा शूट हुए ये सीन अक्षय और निर्देशक के हल्के-फुल्के मूड को दिखा रहे हैं। 

 

इस वीडियो में ट्विंकल खन्ना कह रही है कि वो अरुणाचलम मुरुगनाथम के व्यक्तित्व से बहुत प्रभावित हुई थीं। वो आम लोगों से हटके, एक अलग किस्म के आदमी थे, इसलिए उन्होंने इस बारे में फिल्म बनाने की सोची। 

 

देखिए वीडियो....

फिल्म में अक्षय कुमार के साथ राधिका आप्टे और सोनम कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म का निर्देशन आर. बाल्की ने किया है, अरुणांचलम मुरुगनांथम कोयमंबटूर के हैं और उन्हें पहली बार देश में किफायती कीमत वाले सेनेटरी नैपकीन बनाने का श्रेय दिया जाता है। ट्विंकल खन्ना ने अरुणांचलम की जिंदगी पर "द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद" किताब लिखी थी। अरुणाचलम को दुनिया के 100 प्रभावशाली व्यक्तियों की सूची में शामिल किया गया है। उन्‍हें भारत सरकार की तरफ से साल 2016 में पद्मश्री से सम्मानित किया गया है। टि्वंकल की प्रोडक्शन हाउस ‘मिसेज फनीबोन्स मूवीज’ की ये पहली फिल्म है। 

 

इस फिल्म में अक्षय कुमार को एक आम इंसान की भूमिका में दिखाया गया है जो महिलाओं की सुरक्षा और सम्मान के लिए लड़ता है। शूटिंग में अक्षय पूरी टीम के साथ मस्ती करते हुए मेकिंग में खुद मूवी के डॉयलाग को बोलकर बताते हैं कि मैड ओनली बिकम फेमस। शूटिंग के दौरान अक्षय खुद खाना बनाते भी दिखाई दे रहे हैं।

Created On :   10 Jan 2018 6:50 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story