ब्लैक जंपसूट में दिव्यांका का कातिलाना लुक देखकर बढ़ जाएगी आपकी धड़कन

ब्लैक जंपसूट में दिव्यांका का कातिलाना लुक देखकर बढ़ जाएगी आपकी धड़कन

Bhaskar Hindi
Update: 2019-05-11 06:30 GMT
ब्लैक जंपसूट में दिव्यांका का कातिलाना लुक देखकर बढ़ जाएगी आपकी धड़कन

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। पॉपुलर एक्ट्रेस दिव्यांका ​त्रिपाठी दहिया ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वे बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं। उनके फैंस भी उनकी इस खूबसूरत फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए दिव्यांका ने कैप्शन में लिखा कि "जब तक मैंने इसे ट्राइ नहीं किया था, यह मेरा स्टाइल नहीं था।" 

बता दें तस्वीर में दिव्यांका ने ब्लैक कलर का जंपसूट पहना है। इस ड्रेस में वह अपने कर्व्स फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए दिव्यांका ने हाई हील्स कैरी किए हैं। बता दें पिछले दिनों वे रेड जंपसूट में नजर आई थीं। दिव्यंका जल्द ही दीपिका कक्कड़ और करण सिंह ग्रोवर के नए शो में एक कैमियो करती नजर आएंगी। 

इसके अलावा वे स्टार प्ल्स के पॉपुलर शो "ये है मोहब्बतें" में इशिता भल्ला का रोल निभा रही हैं। पिछले दिनों खबर थी कि यह शो जल्द ही बंद होने वाला है। इस बात की अभी तक अधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। दिव्यांका जल्द ही एकता कपूर के नए शो "कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला’ में नजर आने वाली हैं। इस शो में दिव्यांका राजीव खंडेलवाल के साथ रोमांस करती दिखेंगी। जानकारी के अनुसार, दोनों ऐक्टर्स इस शो में शेफ का रोल निभाते दिखेंगे। बता दें यह एक डिजीटल वेब सीरीज है। जिस पर पिछले साल ही काम शुरु हो चुका था। सीरीज को जया मिश्रा ने लिखा है। यह एक डिजिटल वेबसीरीज है। खासकर दिव्यांका की यह पहली वेब सीरीज है। 

ऐसा पहली बार नहीं हैं, जब दिव्यांका और राजीव किसी शो के लिए साथ काम कर रहे हैं। वे ​​इसके पहले शो जज्बात में साथ नजर आ चुके हैं। इस शो में दिव्यांका ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले थे। 

Tags:    

Similar News