वेब सीरीज 'बोस डेड-अलाइव' पर बोली एकता कपूर- 'हम सिर्फ ट्विटर पर ही देशभक्त'

वेब सीरीज 'बोस डेड-अलाइव' पर बोली एकता कपूर- 'हम सिर्फ ट्विटर पर ही देशभक्त'

Bhaskar Hindi
Update: 2017-11-17 10:09 GMT
वेब सीरीज 'बोस डेड-अलाइव' पर बोली एकता कपूर- 'हम सिर्फ ट्विटर पर ही देशभक्त'

डिजिटल डेस्क, दिल्ली। घरेलू ड्रामा को लेकर सीरियल बनाने वाली एकता कपूर की वेब सीरीज "बोस डेड ऑर अलाइव" इन दिनों सुर्खियों में है। इस वेब सीरीज को लेकर एकता कपूर ने कहा कि आज की जेनरेशन को यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि आजकल देशभक्ति सिर्फ ट्विटर पर ही देखने को मिलती है, हम सिर्फ इसी प्लेटफॉर्म पर देशभक्त हैं। एकता अपने बेबाक बयानों को लेकर जानी जाती हैं। उनकी इस वेब सीरीज में एक्टर राजकुमार राव सुभाष चंद्र बोस का किरदार निभा रहे हैं।


कंट्रोवर्शियल टॉपिक पर फिल्म बनाना जरूरी

सीरीज की पूरी स्टार कास्ट इसके प्रमोशन में जुटी हुई है। इसी सिलसिले में पूरी स्टारकास्ट दिल्ली के ताज होटल पहुंची। राजकुमार ने सीरीज को लेकर एक खुलासा भी किया। बता दें कि इस शो के लेकर एकता कपूर का नजरिया बिलकुल साफ है। उनका कहना है कि ये शो सुभाष चंद्र बोस की जिंदगी पर बनी पुरानी फिल्मों की तरह नहीं है, जिसमें फिल्मकारों ने सेफ तरीके से बोस को पेश किया है, बल्कि यह शो बहुत से लोगों को आहत भी करेगा। एकता ने कहा कि इस कंट्रोवर्शियल टॉपिक और कहानी पर फिल्म बनाना बहुत जरूरी था।

 

सिर्फ ट्विटर पर ही देशभक्त

करीब एक दशक से भी अधिक समय से एकता बिना किसी कॉम्पटीशन के छोटे पर्दे की क्वीन बनी हुई हैं, अब वे कुछ बोल्ड टॉपिक पर फिल्में बनाना चाहती हैं। एकता से आज के दौर में देशभक्ति को लेकर जब सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि "हम सभी सिर्फ ट्विटर पर ही देशभक्त बने हुए हैं। आज की युवा पीढ़ी को देशभक्ति के मामले में एकता ने 10 में से 3 नंबर दिए। उम्मीद की जा सकती है कि टीवी पर फैमिली ड्रामा से अलग हटकर अब वे इस वेब सीरीज से अपनी छवि बदलने में कामयाब होंगी। इस वेब सीरीज का निर्देशन पुलकित ने किया है वही हंसल मेहता इससे बतौर क्रिएटिव प्रोड्यूसर जुड़े हैं। 


पीएम मोदी को स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए दिया आमंत्रण


इस वेब सीरीज में मुख्य भूमिका में राजकुमार राव है, उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को भी स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए आमंत्रित किया है। राजकुमार ने ट्विटर पर पीएम मोदी से नेताजी सुभाष चंद्र बोस की विरासत के सम्मान में की जा रही स्क्रीनिंग पर मौजूद रहने की गुजारिश की है। अभिनेता ने लिखा कि, "एक दिग्गज जिन्होंने हर भारतीय को प्रेरित किया, एक रहस्य जिससे हम 72 सालों तक बचते रहे, एक व्यक्ति जिसने ब्रिटिश साम्राज्य की नींव हिला दी...जय हिन्द"

Similar News