राजीव-चारु को ऑफर हुई वेबसीरीज, जल्द ही रील पर दिखेगी ये रियल लाइफ जोड़ी!

राजीव-चारु को ऑफर हुई वेबसीरीज, जल्द ही रील पर दिखेगी ये रियल लाइफ जोड़ी!

Bhaskar Hindi
Update: 2019-07-16 08:00 GMT
राजीव-चारु को ऑफर हुई वेबसीरीज, जल्द ही रील पर दिखेगी ये रियल लाइफ जोड़ी!

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। हालही में शादी के बंधन में बंधे सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और चारु असोपा को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। वे इस समय एक साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। इस दौरान उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस न्यूलीवेड कपल की पब्लिक डिमांड देख, जल्द ही ऐसा हो सकता है कि ये दोनों एक साथ स्क्रीन पर दिखें। 

दरअसल, मेकर्स इस जोड़ी को भुनाने की कोशिश कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी के बाद चारू अपने कमबैक प्रोजेक्ट में पति राजीव सेन संग नजर आ सकती हैं। फिलहाल प्रोजेक्ट को लेकर बातचीत जारी है।  Ullu एप ने न्यूलीवेड कपल को अपकमिंग वेब सीरीज के लिए अप्रोच किया है। सूत्रों के अनुसार दोनों को एक वेबसीरीज ऑफर की गई है। अगर कपल इस सीरीज के लिए राजी होता है तो जल्द ही दोनों का डिजिटल डेब्यू देखने को मिलेगा। 

बता दें मेकर्स दोनों से शादी के पहले मिले थे। शादी की वजह से इस प्रोजेक्ट को होल्ड पर रखा हुआ है। वहीं चारु ने वेबसीरीज से चल रही बातचीत को कंफर्म किया है। एक इं​टरव्यू में चारु ने कहा कि हां, हम दोनों को वेब सीरीज ऑफर की गई है। लेकिन अभी कुछ तय नहीं है। राजीव वेब सीरीज करना चाहते हैं, लेकिन मैं अभी भी इस पर विचार कर रही हूं।

गौरतलब है कि चारु कई टीवी शो का हिस्सा रह चुकी हैं। चारू ने सीरियल अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो, बड़े अच्छे लगते हैं, मेरे अंगने में, देवों के देव महादेव, टशन ए इश्क जैसे शोज में काम किया है। वहीं राजीव मॉड हैं। अगर दोनों साथ वेब सीरीज पर डेब्यू करते हैं तो यह रियल लाइफ जोड़ी दर्शकों को रील पर देखने मिलेगी। 

Tags:    

Similar News