देवोलीना के बेली डांस पर फिदा हुए फैंस, ‘गोपी बहू’ के वायरल वीडियो पर किए ऐसे कमेंट

देवोलीना के बेली डांस पर फिदा हुए फैंस, ‘गोपी बहू’ के वायरल वीडियो पर किए ऐसे कमेंट

Juhi Verma
Update: 2021-06-29 08:13 GMT
देवोलीना के बेली डांस पर फिदा हुए फैंस, ‘गोपी बहू’ के वायरल वीडियो पर किए ऐसे कमेंट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। ‘बिग बॉस 13’ और टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ की फेम "गोपी बहू" यानि कि देवोलीना भट्टाचार्य ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें देवोलीना बेली डांस करती नजर आ रही हैं। जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे उनके फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि, इस वायरल वीडियो में देवोलीना ने ब्लैक कलर का फिटनेस आउटफिट पहन रखा है। जिसमें वह एक म्यूजिक पर बेली डांस करती नजर आ रही हैं।

बेली डांस ने मचाई धूम
इंस्टाग्राम पर शेयर किए इस वीडियो में देवोलीना ने कैप्शन में लिखा है कि, ‘प्रैक्टिस। प्रैक्टिस। प्रैक्टिस इस डांस फॉर्म से प्यार हो गया है। मैंने इसे अभी इतने अच्छे से नहीं सीखा है की इसे पोस्ट कर सकूं। अभी भी सीख रही हूं।’ आगे उन्होंने लिखा कि ‘मुझे यकीन है कि जैसे ही मैं अपना डांस कोर्स पूरा कर लूंगी, आप सबसे जरूर शेयर करूंगी। तब तक के लिए इसे इंजॉय करें’।

‘बहू’ से बनी ‘बेब्स’
देवोलीना भट्टाचार्जी को ज्यादातर लोग गोपी बहू के नाम से जानते है। जिसमें उन्होंने एक आदर्श बहू और भोली-भाली पत्नी का किरदार निभाया है। वहीं इस बेली डांस वाले वीडियो में वह काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही है। जिस पर फैंस अलग अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

बता दें कि, देवोलीना के बेली डांस पर उनके फैंस भी अलग अलग तरह रिएक्शन दे रहे हैं। किसी ने इसे खूब पसंद किया, तो कोई उनके संस्कार याद दिला रहा है। उनके वीडियो पर लोगों ने कमेंट कर लिखा की गोपी बहू संस्कार भूल गई, तो किसी ने कहा धीरे करिये नहीं तो पीठ का दर्द फिर शुरू हो जाएगा। उनके कुछ फैंस ने उन्हें डांसिंग दिवा और अमेजिंग देवो भी कहा।

Tags:    

Similar News