आमिर खान के साथ अफेयर की खबरों पर फातिमा ने तोड़ी चुप्पी

आमिर खान के साथ अफेयर की खबरों पर फातिमा ने तोड़ी चुप्पी

Bhaskar Hindi
Update: 2018-12-26 03:47 GMT
आमिर खान के साथ अफेयर की खबरों पर फातिमा ने तोड़ी चुप्पी

डिजिटल डेस्क । आमिर खान को दंगल गर्ल फातिमा सना शेख का मेंटोर कहा जाता है। दंगल के बाद फातिमा आमिर की ही फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तां में नजर आईं। जिसके बाद से कयास लगाए जाने लगे कि फातिमा और आमिर का काम के अलावा भी कोई खास रिश्ता है। किसी भी बड़े स्टार से न्यू कमर एक्टर के अफेयर की खबरें आना कोई नई बात नहीं है। खासकर आमिर खान के बारे में कहा जाए तो किरण राव से शादी के पहले उनका नाम कई एक्टर्स के साथ जोड़ा जाता रहा है। किरण राव से दूसरी शादी करने के बाद ये पहली दफा है जब आमिर का नाम किसी एक्ट्रेस से जोड़ा गया है।

 

आमिर से लिंक अप की खबरों ने फातिमा की नींदे उड़ा रखीं हैं, लेकिन लंबे समय से चल रहीं इन अफवाहों पर अब फातिमा ने अपने खामोशी को तोड़ दिया है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में फातिमा ने इस रिश्ते को लेकर खुलकर बात की है। फातिमा ने कहा, "जब पहली बार मेरे सामने यह बात आई, उस समय मेरी मां ने मुझसे कहा था कि देखो तुम्हारी खबर टीवी पर आ रही है। मुझे ये बात बहुत अजीब लगी थी। मैंने जब ये देखा तो मैं बहुत डिस्टर्ब हो गई, क्योंकि खबर दिखाने वाले चैनल ने जिस तरह से मेरे और आमिर सर के रिश्ते को दिखाया वह टेंशन देने के लिए काफी था।"

 

फातिमा ने आगे कहा, "जब मैंने यह खबरें सुनी तो मुझे लगा कि इन पर क्या कहूं? कैसे इन अफवाहों को बंद करूं? उस समय मुझे समझ आया कि इन बातों पर कुछ भी कहना गलत होगा, इसलिए मैंने अब तक इस बारे में किसी से सामने कोई बात नहीं की।" फातिमा ने इस बात पर आगे कहा, "मैंने तो अब बस यही सोच लिया है कि लोग आपके बारे में कुछ तो बोलेंगे ही। इन बातों का आपके काम पर कोई प्रभाव नहीं पड़ना चाहिए। मैं अब इन बातों को इग्नोर करना सीख चुकी हूं।"

 

आमिर खान के अलावा फातिमा सना शेख का नाम बॉलीवुड एक्टर अपारशक्ति खुराना के साथ भी जुड़ा था। जो फिल्म दंगल में उनके भाई बने थे। इस पर बात करते हुए फातिमा ने इंटरव्यू में कहा- "मेरी जिंदगी में ये दोनों लोग काफी स्पेशल हैं। मेरा उनके साथ किसी तरह का कोई लिंक अप नहीं है और चल रही खबरों से मैं प्रभावित भी नहीं होती हूं।" बता दें, आमिर खान और फातिमा सना शेख कुछ दिन पहले रिलीज हुई फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में भी साथ नजर आए थे।  वर्क फ्रंट की बता करें तो वह इन दिनों राजकुमार राव के साथ अनुराग बसु के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म की तैयारी में बिजी हैं।

Similar News