फिल्म बागबान की ऐक्ट्रेस रिमी सेन इन कारणों से नहीं करना चाहती हैं शादी, इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खोले कई राज

बॉलीवुड फिल्म बागबान की ऐक्ट्रेस रिमी सेन इन कारणों से नहीं करना चाहती हैं शादी, इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खोले कई राज

Anupam Tiwari
Update: 2022-05-18 14:59 GMT
फिल्म बागबान की ऐक्ट्रेस रिमी सेन इन कारणों से नहीं करना चाहती हैं शादी, इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खोले कई राज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साल 2000 में अपने करियर की शुरूआत बंगाली फिल्म परोमित्रा एक दिन से करने वाली मशहूर अभिनेत्री रिमी सेन शादी नहींं करना चाहती हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान ये इच्छा जाहिर की है। गौरतलब है कि रिमी सेन हिंदी फिल्मों के अलावा बंगाली और तेलुगू फिल्मों में भी अभिनय किया है।

रिमी सेन ने अपने अभिनय की वजह से कुछ अवार्ड्स को भी अपने नाम किया है। उन्होंने टेलीविज़न रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 9 में भी हिस्सा लिया था। रिमी ने इस शो में कुल 51 दिनों का सफर तय किया था, जिसके बाद उन्हें शो को छोड़ना पड़ा था। रिमी सेन एक इंटरव्यू के दौरान अपने जिंदगी से जुड़े कुछ राज खोले हैं। आइए जानते हैं कि रिमी ने साक्षात्कार के दौरान क्या कहा?

इंटरव्यू में दिया इस अंदाज में जवाब

रिमी सेन से ई टाइम्स ने पूछा कि वह 10 साल से कहां गायब थीं, इस पर उन्होंने कहा कि मेरी फिल्म इंडस्ट्री से मोह टूट चुका था। मुझे एक से एक ऑफर्स मिल रहे थे। सारे कॉमेडी रोल के लिए मिल रहे थे। रिमी बताती हैं कि उनकी कुछ फिल्में नहींं चलीं, इसके बाद उन्होंने लगा कि कुछ वक्त के लिए दूरी बना लेनी चाही। उन्होंने बताया कि मुन्नाभाई एमबीबीएस और स्वदेस जैसी फिल्मों के लिए भी ऑडिशन दिए थे। लेकिन वहां बात कुछ बन नहींं पाई।

शादी के सवाल पर दिया जवाब

हालांकि, जब उन से शादी के बारे में पूछा गया कि वे शादी करना चाहती हैं या नहीं तो उन्होंने कहा कि 25-26 साल तक आपको शादी और पार्टनर की जरूरत लगती है। लेकिन जिंदगी के इस मोड़ पर, मुझे लगता है कि भले ही आप अपना 100 परसेंट दो, लोग आते और जाते रहते हैं। दोस्ती में ब्रेकअप भी बहुत स्ट्रेस देते हैं। इसलिए मैं जानबूझकर मर्दों और रिलेशनशिप्स से दूर रहती हूं। 

इन फिल्मों में किया है अभिनय

गौरतलब है कि अभिनेत्री रिमी सेन फिल्म हंगामा से हिंदी फिल्मों में डेब्यू की थीं। रिमी सेन सबसे लोकप्रिय किरदार फिल्म ‘बागबान’ का ‘पायल मल्होत्रा’ का माना जाता है। रिमी ने ‘हंगामा’, ‘सजनी’, ‘बाग़बान’, ‘धूम’, ‘गरम मसाला’, ‘फिर हेरा फेरी’, ‘धूम 2’, ‘दे ताली’, ‘थैंक्यू’, ‘हंगामा’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। 

Tags:    

Similar News