कपिल के शो पर अजय ने खोले कई राज, बताया ऐसे रखा एक्टिंग में कदम

कपिल के शो पर अजय ने खोले कई राज, बताया ऐसे रखा एक्टिंग में कदम

Bhaskar Hindi
Update: 2019-05-12 03:48 GMT
कपिल के शो पर अजय ने खोले कई राज, बताया ऐसे रखा एक्टिंग में कदम

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। हालही में​ फिल्म "दे दे प्यार दे" की स्टार कास्ट फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो पर पहुंची। इस दौरान अजय देवगन और तब्बू ने एक दूसरे की जमकर खिचाई की। शो में अजय ने अपने बारे में कई खुलासे ​किए। उन्होंने बताया कि वह अपने कॅरियर के शुरुआती दौर में किस तरह काम कर लिया करते थे। 

शो के दौरान कपिल ने अजय से पूछा कि आप और अक्षय एक साथ कई फिल्में करते हैं, ज​बकि खान एक्टर्स तो एक ही फिल्में करते हैं। इसके जवाब में अक्षय ने कहा कि ""90 के दशक में मैं और अक्षय एक साल में 10 फिल्में करते थे। पंजाबी होने की वजह से हम देसी खाना खाते और हमारा स्टेमिना भी काफी अच्छा था। इसके साथ ही उन्होंने खुलासा किया कि शूटिंग के दौरान ज्यादा समय बर्बाद न हो इसलिए एक ही जींस पहनकर अलग अलग शूट पर चला जाता था सिर्फ शर्ट बदल लेता था।""

साथ ही अजय ने बताया कि वह कैसे एक्टर बन गए। इस फिल्म में वे किस वजह से आ गए। अजय ने बताया कि "पिता की वजह से मैं एक्टर बना। मैं फिल्ममेकिंग और स्टंट में अपना करियर बनाना चाहता था, लेकिन पिता चाहते थे कि मैं एक्टिंग के फील्ड में अपना कदम रखू।"

बता दें फिल्म "दे दे प्यार दे" का 17 मई को रिलीज हो रही है। फिल्म का निर्देशन अकीव अली ने किया है। फिल्म की कहानी एक ऐसे शख्स के बारे में है, जिसे एक अपने से आधी उम्र की लड़की से प्यार हो जाता है। तब्बू ​इस​ फिल्म में अजय की पत्नी का रोल निभा रही हैं।

Tags:    

Similar News