स्वतंत्रता दिवस पर फिल्म निर्माता मंसूर ने रिलीज किया फिल्म 19.20.21 का नया पोस्टर

फिल्म पोस्टर स्वतंत्रता दिवस पर फिल्म निर्माता मंसूर ने रिलीज किया फिल्म 19.20.21 का नया पोस्टर

IANS News
Update: 2022-08-15 07:00 GMT
स्वतंत्रता दिवस पर फिल्म निर्माता मंसूर ने रिलीज किया फिल्म 19.20.21 का नया पोस्टर

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता मंसूर एक बार फिर कन्नड़ सिनेमा इंडस्ट्री में धूम मचाने में कामयाब रहे हैं। हरिवु, नातिचारामी और एक्ट 1978 जैसी फिल्मों के निर्माता ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपनी अगली फिल्म 19.20.21 का एक दिलचस्प पोस्टर जारी किया है।

पोस्टर में एक व्यक्ति (संपत मैत्रेय) को पीटते हुए, खून से लथपथ और जमीन पर गिरते हुए दिखाया गया है। फिल्म की टीम का कहना है कि यह फिल्म तमिल एक्टर सूर्या की जय भीम की तरह ही सच्ची घटनाओं पर आधारित है।

टीम ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है और अब पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज पर है। बालाजी मनोहर, एमडी पल्लवी, श्रुंगा, संपत मैत्रेय, अविनाश, कृष्णा हेब्बले और अन्य फिल्म 19.20.21 में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

एक्ट 1978 के निर्माता मंसूर देवराज डी क्रिएशंस के बैनर तले 19.20.21 का निर्माण कर रहे हैं। फिल्म में म्यूजिक देने का काम बिन्दुमालिनी और बुककेश ने किया हैं। सिनेमाटोग्राफी शिवू बीके कुमार द्वारा किया गया है। एडिटिंग अरुमुगम द्वारा की गई है। कहानी मंसूर और वीरेंद्र मल्लन्ना ने लिखी है, जबकि डायलॉग्स वीरेंद्र मल्लाना और अविनाश जी ने लिखे हैं।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News