कार रेसर से पोर्न स्टार बनी रेनी ग्रेसी, 6 दिन में कमाए 18 लाख, अब लोगों को है पहले वीडियो का इंतजार

कार रेसर से पोर्न स्टार बनी रेनी ग्रेसी, 6 दिन में कमाए 18 लाख, अब लोगों को है पहले वीडियो का इंतजार

Bhaskar Hindi
Update: 2020-06-13 10:47 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। एडल्ट स्टार रेनी ग्रेसी (Renee Gracie) इन दिनों इंटरनेट सनसनी बनी हुई हैं। रेनी को सर्च करने वालों की तादाद लाखों में है। कार रेसिंग की दुनिया को छोड़कर पोर्न इंट्रस्टी में कदम रखने वाली रेनी ने महज 6 दिनों में 24000 USD यानि लगभग 18 लाख रूपये की कमाई कर ली है। ‘डेली टेलीग्राफ’ को दिए एक इंटरव्यू में रेनी ने बताया था कि फाइनेंशियल प्रॉब्लम की वजह से उन्हें ये कदम उठाना पड़ा। रेनी के इस फैसले का सपोर्ट उनके परिवार ने भी किया। रेनी ने बताया कि मैं अब एक घर खरीदने में सक्षम हूं। मैंने घर के लिए एक लोन लिया था, जिसकी किस्त मुझे 30 साल तक चुकानी थी, लेकिन अब में इस लोन को महज 12 महीनें में चुका दूंगी।  

 

 

पोर्न वेबसाइट पर सर्च किया जा रहा है वीडियो
रेनी ग्रेसी की फैन फोलोइंग इतनी ज्यादा बढ़ चुकी है कि पोर्न इंडस्ट्री में जाने का ऐलान करने के बाद से तमाम पोर्न साइट पर उनका पहला वीडियो सर्च किया जा रहा है। बता दें कि रेनी ग्रेसी इंटरव्यू के महज कुछ ही घंटों के बाद गूगल पर ट्रेंड करने लगी थीं। 

 

 

 

14 साल की उम्र में कार रेसिंग की दुनिया में रखा था कदम
ऑस्ट्रेलिया की महिला सुपरकार ड्राइवर रेनी ने महज 14 साल की उम्र में कार रेसिंग की दुनिया में कदम रख दिया था। बचपन से कार की शौकीन रही रेनी ने साल 2013-14 में पॉर्श करेरा कप ऑस्ट्रेलिया चैंपियनशिप के साथ अपना कार रेसिंग करियर शुरू किया था। ग्रेसी ने साल 2015 में स्विस कार रेसर सिमोना डी सिल्वेस्ट्रो (Simona de Silvestro) के साथ जोड़ी बनाकर ऑस्ट्रेलिया के "बाथरस्ट 100 सुपर कार रेस" में हिस्सा लिया था। इस रेस में रेनी टॉप-10 में जगह बनाने में कामयाब रही थीं, लेकिन बेहतर प्रदर्शन न करने की वजह से उन्हें दूसरी फीमेल ड्रायवर ने रिफ्लेस कर दिया था। बदकिस्मती से उन्हें ज्यादा मौके नहीं मिल पाए, जिसकी वजह से उन्हें अपना मोटरस्पोर्ट्स करियर को बीच में ही छोड़ना पड़ा और कुछ अलग पेशे की तलाश करने लगीं। 

 

 

लोकल कार यार्ड में किया था काम 
सुपर कार रेसिंग से कमाई न होने की वजह से रैनी ग्रेसी पर आर्थिक संकट आ गया था। वे परिवार की किसी भी तरह से मदद नहीं कर पा रही थीं, इसलिए रेनी ने कार रेसिंग छोड़कर लोकल कार यार्ड में काम करना शुरू कर दिया था, फिर उन्होंने खुद को एडल्ट इंडस्ट्री से जोड़ने का फैसला किया ताकि वो अपनी आर्थिक तंगी से निजात पा सकें। डेली टेलीग्राफ को दिए इंटरव्यू में ग्रेसी ने बताया कि वो मोटरस्पोर्ट्स में इतने पैसे नहीं कमा पा रहीं थीं, जिससे वो अपनी जरूरतों को पूरा कर सकें। इसके बाद वो एडल्ट वेबसाइट से जुड़ी और अपनी  वीडियो और तस्वीरें शेयर करने लगीं। रेनी का कहना है कि वे अपने इस नए पेशे से बेहद खुश हैं। अब पूरी तरह से एक एडल्ट मॉडल बन चुकी हैं। 

 

 

 

 

 

 

Tags:    

Similar News