Indian Idol: सनी हिन्दुस्तानी का सफर जान इमोशनल हुए गजराज राव, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Indian Idol: सनी हिन्दुस्तानी का सफर जान इमोशनल हुए गजराज राव, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Bhaskar Hindi
Update: 2020-02-25 08:58 GMT
Indian Idol: सनी हिन्दुस्तानी का सफर जान इमोशनल हुए गजराज राव, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

डि​जिटल डेस्क, मुम्बई। सिंगिंग रिएलिटी शो "इंडियन आइडल सीजन 11" के विनर सनी हिन्दुस्तानी के जज्बे को लोग सलाम कर रहे हैं। क्योंकि उनका बूट पॉलिश करने से लेकर इंडियन आइडल जीतने तक का सफर काफी स्ट्रगल भरा रहा। जिसे जानकर हर किसी की आंखें नम हो जाएंगी। एक्टर गजराज राव भी उन्हीं में से एक हैं। जब उन्होंने फिनाले के दौरान सनी की कहानी सुनी तो वे इमोशनल हो गए और सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा। 

गजराज राव ने पोस्ट कर लिखा कि वो जूते पॉलिश करता था और मां गुब्बारे बेचती थीं... लेकिन दोनों ने सपने देखना जारी रखा... दो रोज पहले उनका सपना सच हो गया... उनके दर्द और ज़िंदादिली की कहानी सुन, चाह कर भी हमारे आंसू रुक नहीं पाए.. सनी हिंदुस्तानी और उनके जैसे हजारों सनी के जज़्बे को हमारा सलाम... शुक्रिया Sony TV, अंजान कलाकारों के लिए ये मंच खड़ा करने के लिए... #indianidol11 #sunnyhindustani.


यह भी पढ़े:  बिग बॉस हार के भी जीतीं माहिरा, दादा साहब फाल्के अवॉर्ड से हुई सम्मानित

जीत के बाद सनी ने कहा
बता दें सनी ने इंडियन आइडल 11 का खिताब अपने नाम किया। इनाम के तौर पर उन्हें 25 लाख रुपये और एक कार दी गई। साथ ही उन्हें टी-सीरीज के साथ गाने का मौका भी दिया गया। जीत के बाद सनी ने कहा कि “मैंने पहले दौर से गुजरने के बारे में भी नहीं सोचा था, प्रतियोगिता जीतना तो दूर की बात है। मैंने एक लंबा रास्ता तय किया है और विश्वास नहीं कर सकता कि सफर अभी शुरू हुआ है। इतने बड़े मंच पर गाने का अवसर मिलने से लेकर इस शो को असल में जीतने तक, यह मेरे सभी सपनों, इच्छाओं और प्रार्थनाओं का एक साथ सच होने जैसा है।"

"मुझे सलाह देने और मेरा मार्गदर्शन करने के लिए जजों का और मुझे संगीत उद्योग के दिग्गजों के सामने प्रदर्शन करने और इतने सारे सितारों से मिलने के लिए एक मंच देने का अवसर देने के लिए सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का आभारी हूं। मैं विश्वास नहीं कर सकता कि पूरे भारत ने मेरी आवाज को सुना और मुझे देश की आवाज बनाने के लिए पूरे दिल से वोट दिया।"

Tags:    

Similar News