comScore

AWARD: बिग बॉस हार के भी जीतीं माहिरा, दादा साहब फाल्के अवॉर्ड से हुई सम्मानित

AWARD: बिग बॉस हार के भी जीतीं माहिरा, दादा साहब फाल्के अवॉर्ड से हुई सम्मानित

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) खत्म होने के बाद माहिरा शर्मा पारस छाबड़ा से रिश्ते के अलावा फिनाले में पहनी अपनी ड्रेस की वजह से चर्चा में थीं। ऐसा इसलिए क्योंकि 'बिग बॉस' के फिनाले में माहिरा ने जो ड्रेस पहनी थी वो आलिया भट्ट की आइफा में पहनी ड्रेस की तरह ही थी। इस बीच माहिरा शर्मा एक बार फिर से चर्चा में हैं, लेकिन इस बार वजह उनको स्टाइलिश ड्रेसिंग सेन्स का अवॉर्ड मिलना है। 

कलर्स टीवी के विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 13 में माहिरा शर्मा ने लंबा सफर तय किया था। वह फिनाले से एक कदम दूर आ कर शो से बाहर हो गईं थी। शो में रहने के दौरान उन्होंने लोगों का दिल जीता और खास तौर पर उनकी ड्रेसिंग और फैशन के काफी चर्चे थे। साथ ही पारस छाबड़ा के साथ उनकी केमिस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद भी किया। अब उन्हें बिग बॉस-13 में सबसे 'फैशनेबल कंटेस्टेंट' होने का दादासाहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड दिया गया। इस खिताब को पाने के बाद माहिरा खुशी से फूले नहीं समा रही हैं। उन्होंने इंस्टग्राम के जरिए अपनी फैंस के बीच इस खबर को साझा किया। माहिरा ने इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से अवॉर्ड शो के दौरान की चंद तस्वीरों को शेयर किया है।

BOLLYWOOD: 'पुरी जगन्नाथ' से तस्वीर आई सामने, विजय के साथ रोमांस करेंगी अनन्या 

इस मौके पर माहिरा ने गोल्डन कलर की गाउन पहनी हुई थीं, जिसमें वह खूबसूरत लग रही थीं। माहिरा की अवॉर्ड वाली एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वह शील्ड को पकड़े दिखीं। हालांकि उनका चेहरा दिखाई नहीं दिया। 

MEMES: कियारा को टॉपलेस देख फैंस का आया रिएक्शन, वायरल हो रही मजेदार तस्वीरें

शो के दौरान माहिरा और पारस की नजदीकियों की खास चर्चा रही थी। पारस और माहिरा की नजदीकियों के मद्देनजर माहिरा की मां ने कहा कि पारस जब उनकी बेटी को किस करते हैं तो उन्हें अच्छा नहीं लगता। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि जब भी माहिरा का झगड़ा होता है तो उसे खुद जवाब देने दिया करें। आप बीच में मत आया करो। सब माहिरा को कमज़ोर बोलते हैं तो मुझे बहुत बुरा लगता है। हालांकि, अब  शो खत्म हो गया है पारस अब अपने नए शो 'मुझसे शादी करोगे' में बिजी हैं। इस शो में पारस के साथ-साथ शहनाज गिल का स्वयंवर होने जा रहा है। इस शो में दोनों बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स अपने लिए पार्टनर ढूंढ़ते नजर आएंगे।


 

कमेंट करें
LwKEH